S M L

Review: बॉक्स ऑफिस पर कितने में बिकेगी शकुन कोठारी और रिजवान अहमद की ‘बाजार’?

सैफ अली खान की फिल्म ‘बाजार’ मुंबई के स्टॉक मार्केट पर बनी है

Updated On: Oct 25, 2018 02:08 PM IST

Arbind Verma

0
Review: बॉक्स ऑफिस पर कितने में बिकेगी शकुन कोठारी और रिजवान अहमद की ‘बाजार’?
Loading...

सैफ अली खान की अरसे बाद कोई फिल्म आ रही है, जो देखने लायक है ऐसा कह सकते हैं. काफी समय से सैफ की कोई फिल्म नहीं आई है. हालांकि, वो अजय देवगन और काजोल के साथ एक फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं. लेकिन सैफ की ‘बाजार’ बेहद अलग है जो कई मायनों में खास भी है.

स्टॉक मार्केट पर बनी है सैफ की ये फिल्म

सैफ अली खान की फिल्म ‘बाजार’ मुंबई के स्टॉक मार्केट पर बनी है. इस मुद्दे पर बहुत ही कम फिल्में बनी हैं. तो कह सकते हैं कि काफी समय बाद आपको एक बेहतरीन फिल्म देखने को मिलेगी. हालांकि, फिल्म के रिलीज होने के बाद यानि पहले ही दिन में काफी कुछ साफ हो जाएगा कि ये फिल्म ‘बाजार’ में कितने समय तक टिक पाती है या फिर ‘बाजार’ का रुख कुछ दिन में ही बदल जाएगा. फिल्म की कहानी सपनों, लालच, धोखा, नुकसान और उसकी भरपाई पर आधारित है. इस फिल्म में आपको कई सारे दिलचस्प पहलू देखने को मिंलेगे. इस फिल्म को निखिल आडवाणी ने प्रोड्यूस किया है और गौरव चावला ने इसका निर्देशन किया है. फिल्म में मुख्य भूमिका निभा रहे सैफ अली खान, शकुन कोठारी की भूमिका में हैं जिनका सिर्फ एक ही मकसद है पैसा और अंबानी, अडानी की जगह अपना नाम ‘कोठारी’.

रोहन मेहरा कर रहे हैं फिल्म से डेब्यू

शकुन कोठारी के साथ जो पूरी शिद्दत से काम करने के लिए आतुर है, वो है रोहन मेहरा यानि रिजवान अहमद. जिसे बिजनेस करने का जुनून सवार है और वो कुछ भी बेच सकता है. वैसे ये बॉक्स ऑफिस पर तय हो जाएगा कि रिजवान ‘बाजार’ में सब कुछ बेच भी सकता है या नहीं. इस फिल्म में इन दोनों कलाकारों के अलावा राधिका आप्टे, चित्रांगदा सिंह, डेंजिल स्मिथ, सौरभ शुक्ला, अनुप्रिया गोयनका और एली अवराम भी नजर आने वाले हैं. ये फिल्म 26 अक्टूबर यानि आने वाले शुक्रवार को रिलीज होने वाली है.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi