विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

शाहरुख के बाद सैफ को कास्ट करेंगे आनंद एल राय

सैफ अली खान जल्द ही आनंद एल राय की अगली फिल्म में नजर आ सकते हैं

Akash Jaiswal Updated On: Jul 13, 2017 11:40 AM IST

0
शाहरुख के बाद सैफ को कास्ट करेंगे आनंद एल राय

आनंद एल राय अपनी अगली फिल्म पर काम कर रहे हैं जिसके लिए उन्होंने सैफ अली खान को अप्रोच किया है. उनकी ये बेनाम फिल्म बक्सर में हुए युद्ध पर आधारित है. इस फिल्म में सैफ एक योद्धा का किरदार निभा सकते हैं. इसे एनएच 10 के डायरेक्टर नवदीप सिंह डायरेक्ट करेंगे.

मुंबई मिरर पर छपी रिपोर्ट में एक सोर्स ने ये खुलासा किया है कि सैफ ने फिल्म के स्क्रिप्ट को सुना और उन्हें स्क्रिप्ट पसंद आई है. पर फिल्म के लिए उन्होंने अभी साइन नहीं किया है. फिल्म अभी प्री-प्रोडक्शन स्टेज में है और आनेवाले कुछ महीनों में फिल्म को लेकर सभी चीजें तय कर ली जाएंगी.

आनंद एल राय के स्पोक्स पर्सन ने बताया, “इस फिल्म के लिए सैफ को कास्ट करना हमारे लिए खुशी की बात होगी. इसके लिए सैफ से बात की जा रही है और इस पर औपचारिक घोषणा जल्द की जाएगी.”

22 अक्टूबर 1764 को अंग्रेजी हुकूमत के खिलाफ लड़ी गई ‘बैटल ऑफ बक्सर’ में ईस्ट इंडिया कंपनी की जीत हुई थी. इस लड़ाई में ब्रिटिश सरकार का प्रतिनिधित्व हेक्टर मुनरो ने किया था. उनके खिलाफ बंगाल के नवाब-मीर कासिम, अवध के नवाब और मुगल सम्राट शाह आलम द्वितीय ने मिलकर जंग छेड़ा था जिसमें उन्हें जीत हासिल हुई थी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi