S M L

बाजार: एक्टिंग के बाद रैपिंग करेंगे सैफ, हनी सिंह देंगे साथ

क्या सैफ अली खान की सिंगिंग स्किल्स से खुश होंगे दर्शक?

Updated On: Apr 26, 2018 09:50 AM IST

Akash Jaiswal

0
बाजार: एक्टिंग के बाद रैपिंग करेंगे सैफ, हनी सिंह देंगे साथ

बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग स्किल्स दिखाने के बाद अब सैफ अली खान जल्द ही अपनी आनेवाली फिल्म ‘बाजार’ में रैप करते नजर आ सकते हैं. मुंबई मिरर पर छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक, निखिल आडवाणी निर्मित फिल्म ‘बाजार’ का निर्देशन गौरव चावला करने जा रहे हैं. बतौर डायरेक्टर ये गौरव की पहली फिल्म है. इस फिल्म में सैफ अली खान हनी सिंह के साथ रैपिंग करते नजर आएंगे.

इस फिल्म में चित्रांगदा सिंह और राधिका आप्टे नजर आएंगी. फिल्म के इस स्पेशल सॉन्ग के लिए हनी सिंह और सैफ अली खान तैयारी कर रहे हैं. इस म्यूजिक वीडियो को मई में मुंबई में शूट किया जाएगा.

रिपोर्ट के कहा गया, “सैफ को म्यूजिक के बारे में काफी जानकारी है. वो तो करीब 20 साल से गिटार बजा रहे हैं. उन्होंने देश ही नहीं बल्कि विदेशों में भी कॉन्सर्ट में परफॉर्म किया है. वो जैज और रॉक एंड रोल म्यूजिक के बड़े फैन हैं. वो अपनी फिल्मों के प्रति काफी इंटरेस्ट लेते हैं. जब विक्की और गौरव ने उन्हें बताया कि फिल्म में उन्हें हनी सिंह के साथ रैप करना है तो वो बेहद खुश हो गए.

बात करें फिल्म ‘बाजार’ की तो वो स्टॉक मार्किट पर आधारित है जिसमें सैफ एक चालाक बिजनेस के रूप में नजर आएंगे. इस फिल्म में अतुल कुलकर्णी और अनुप्रिया गोयंका ने भी काम किया है. इस फिल्म के लिए अमाल मालिक और तनिष्क बगची ने भी सॉन्ग कंपोज किया है.

 

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi