S M L

Revealed: ‘गो गोवा गॉन सीक्वल’ लेकर आ रहे हैं सैफ, निभाएंगे बॉरिस का किरदार

फिल्म ‘गो गोवा गॉन’ की सफलता के बाद अब मेकर्स जल्द ही इसका सीक्वल लेकर आ रहे हैं

Updated On: Jul 03, 2018 05:31 PM IST

Akash Jaiswal

0
Revealed: ‘गो गोवा गॉन सीक्वल’ लेकर आ रहे हैं सैफ, निभाएंगे बॉरिस का किरदार

2013 में रिलीज हुई फिल्म ‘गो गोवा गॉन’ को दर्शकों ने खूब पसंद किया. इस कॉमिक थ्रिलर फिल्म की सलफता के बाद अब इसके मेकर्स जल्द ही इस फिल्म का सीक्वल लेकर आ रहे हैं. फिल्म के पहले पार्ट में हमने सैफ अली खान को बॉरिस का किरदार निभाते हुए देखा. अब खुद सैफ ने इस फिल्म के दूसरे पार्ट को लेकर जानकारी मीडिया के साथ शेयर की है.

डीएनए से हुई बातचीत में सैफ ने कहा, “हम ‘गो गोवा गॉन 2’ कर रहे हैं. ये एक मजेदार आयडिया है और हमें ये पसंद आया है. फिल्म के सीक्वल में मैं बॉरिस के किरदार में नजर आऊंगा. लेकिन यहां मैं एक अलग मिशन पर रहूंगा. राज और डीके ने एक इंटरेस्टिंग स्टोरी प्रीमाइस तैयार की है जो इसके पहले पार्ट के साथ मेल खाती है. फिलहाल फिल्म के दूसरे पार्ट की स्क्रिप्टिंग का काम किया जा रहा है.”

आगे सैफ ने कहा, “राज और डीके का सेंस ऑफ ह्यूमर लाजवाब है. फिल्म के पहले पार्ट की तरह ही दूसरा पार्ट भी मस्तीभरा होगा और यही बात मुझे इस फिल्म की तरफ खींच लाई.”

फिल्म की कास्ट के बारे में बात करते हुए सैफ ने रिवील किया, “कुणाला खेमू और वीर दास द्वारा निभाए गए किरदार भी इस फिल्म में शामिल किए गए हैं. हम इस फिल्म के लिए जनवरी, 2019 में शूटिंग शुरू करेंगे. मुझे यकीन है कि ये फिल्म इसके पहले पार्ट की तरह ही दर्शकों को एंटरटेन करेगी. अगर ये फिल्म भी चल गई तब हम इसकी एक और फ्रैंचाइजी बनाएंगे."

फिल्म में फीमेल लीड के बारे में बात करते हुए सैफ ने कहा, “इस फिल्म में अन्य कई स्पोर्टिंग एक्टर्स और हीरोइन होंगी जो बॉरिस को उनके मिशन में मदद करेंगी. फिल्म की कास्टिंग एक महीने में पूरी कर ली जाएगी. दोनों ही निर्देशक चाहते हैं कि फिल्म में ए-लिस्ट की एक्ट्रेस हों.”

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi