S M L

Sacred Games: वेब सीरीज 'सेक्रेड गेम्‍स' में एक बार फिर नजर आएंगे सैफ अली खान, दूसरे सीजन की शूटिंग हुई शुरू

सैफ अली खान और विवादित वेब सीरीज 'सेक्रेड गेम्‍स' के फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी सामने आ गई है.

Updated On: Nov 03, 2018 11:29 PM IST

Hemant R Sharma Hemant R Sharma
कंसल्टेंट एंटरटेनमेंट एडिटर, फ़र्स्टपोस्ट हिंदी

0
Sacred Games: वेब सीरीज 'सेक्रेड गेम्‍स' में एक बार फिर नजर आएंगे सैफ अली खान, दूसरे सीजन की शूटिंग हुई शुरू
Loading...

बॉलीवुड सुपरस्‍टार सैफ अली खान और विवादित वेब सीरीज 'सेक्रेड गेम्‍स' के फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी सामने आ गई है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सैफ अली खान ने नेटफ्लिक्स ने अपनी चर्चित हिंदी वेब सीरीज 'सेक्रेड गेम्स' के दूसरे सीजन की शूटिंग की शूरुवात कर दी है. जिसकी शूटिंग सैफ सेंट जेवियर्स कॉलेज मुंबई मे कर रहे हैं जिसमें उनके साथ एक्‍टर नीरज काबी भी नजर आए हैं.

मिड डे की रिपोर्ट के मुताबिक 'सेक्रेड गेम्‍स' के दूसरे सीजन की शूटिंग के दौरान सैफ को एक हाथ मे एक मोटे बैंडेज के साथ देखा गया है. आपको बता दें इस वेब सीरीज के दूसरे सीज दूसरे सीजन का संचालन अनुराग कश्यप और नीरज घायवान कर रहे हैं. बता दें कि इस सीरीज का पहला सीजन 6 जुलाई 2018 को रिलीज किया गया था जिसमें सैफ के सरताज सिंह के किरदार को लोगों ने बेहद पसंद किया था.

View this post on Instagram

A post shared by saif ali khan (@saif_alikan) on

वहीं सैफ अली खान के वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में उनकी फिल्‍म 'बाजार' सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. इस फिल्म मे उनके साथ राधिका आप्टे और चित्रांगदा सिंह भी मुख्य भूमिका मे हैं. इसके साथ ही सैफ अली खान जल्‍द नवदीप सिंह की क्राइम थ्रिलर फिल्म ‘हंटर’ में नजर आएंगे. दिलचस्‍प बात यह है कि 47 साल के सैफ अब एक नागा बाबा की भूमिका में नजर आने वाले हैं.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi