विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

सेंसर बोर्ड के कारण टली ‘कालाकांडी’ की रिलीज

फिल्म ‘कालाकांडी’ को सेंसर बोर्ड ने दिए इतने कट्स की मेकर्स को फिल्म की रिलीज डेट भी स्थगित करनी पड़ी

Akash Jaiswal Updated On: Aug 17, 2017 12:47 PM IST

0
सेंसर बोर्ड के कारण टली ‘कालाकांडी’ की रिलीज

सैफ अली खान की आनेवाली फिल्म ‘कालाकांडी’ की रिलीज अब अगली डेट के लिए टाल दी गई है. इस फिल्म को सितम्बर 8 को रिलीज होना था पर बताया जा रहा है कि मेकर्स को अभी सेंसर बोर्ड की कुछ प्रक्रिया पूरी करनी है जिसके लिए उन्हें उचित समय की जरुरत है.

फिल्म के मेकर्स जल्द ही इसकी अगली रिलीज डेट की घोषणा करेंगे. बताया जा रहा है कि सेंसर बोर्ड ने इस फिल्म को करीब 73 कट्स की सलाह दी है.

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सेंसर बोर्ड के एक मेम्बर ने बताया, “कालाकांडी तो डेली बेली को एक डिज्नी फिल्म की तरह देखती है. जब डेली बेली आई थी तो लोग शोक्ड रह गए थे. पर इस फिल्म ने तो सारी हदें पार कर दी हैं. सीबीएफसी में हमने फिल्मों में गालियां सुनी हैं पर इस फिल्म में ऐसी गालियां है जिसकी हमने कल्पना भी नहीं की थी. ये फिल्म गंदे शब्दों की एक डिक्शनरी है. अगर इसमें से गालियां निकाल दी जाए तो ये एक अच्छी एजुकेशनल फिल्म बन सकती है.”

Teaser: फिल्म ‘काला कांडी में दिखा सैफ का अनोखा अंदाज

बता दें कि इस फिल्म का निर्देशन डेली बेली के लेखक अक्षत वर्मा ने किया है. इस फिल्म के साथ अक्षत अब डायरेक्टोरियल डेब्यू करने जा रहे हैं. इस फिल्म में सैफ के साथ दीपक डोबरियाल, कुनाल रॉय कपूर, सोभिता धुलिपाला, अक्षय ओबेरॉय और अमायरा दस्तूर ने भी काम किया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi