S M L

Sacred Games: सरकार के खिलाफ कुछ बोला तो मरने को तैयार रहो- सैफ अली खान

सैफ अली खान अपनी बात खुलकर रखने के लिए जाने जाते हैं और कई मौकों पर उन्होंने विरोधियों को आइना दिखाने की कोशिश की है

Updated On: Jul 16, 2018 12:41 PM IST

Hemant R Sharma Hemant R Sharma
कंसल्टेंट एंटरटेनमेंट एडिटर, फ़र्स्टपोस्ट हिंदी

0
Sacred Games: सरकार के खिलाफ कुछ बोला तो मरने को तैयार रहो- सैफ अली खान

विवादों में चल रही नेटफिलिक्स की वेबसीरीज सेक्रेड गेम्स के लीड हीरो सैफ अली खान ने कहा है कि भारत सरकार के खिलाफ कुछ भी बोलने पर आपकी हत्या हो सकती है. कल रात सैफ अली खान लंदन से वापस मुंबई लौट आए हैं.

सैफ अली खान ने लंदन से एक समाचार वेबसाइट  द क्विंट से बात करते हुए कहा कि मुझे नहीं पता कि क्या आप भारत सरकार की आलोचना कर सकते हैं. सरकार की आलोचना करने पर आपकी हत्या भी हो सकती है.

सैफ का कहना था कि मैं इस वक्त लंदन में हूं, ये एक काफी ओपन सोसायटी है. लेकिन भारत में ऐसा नहीं है. मध्य पूर्व के देशों में आप इस्लाम के खिलाफ कुछ नहीं बोल सकते. पश्चिमी देशों में भी ऐसा करने की कोई खास आजादी नहीं है.

क्या है सेक्रेड गेम्स में विवादित यहां पढ़िए उसका पूरा रिव्यू

सैफ इससे पहले भी करीना कपूर से शादी के वक्त और तैमूर के जन्म के बाद भी इस बात पर चिंता जता चुके हैं कि भारतीय समाज में असहिष्णुता बढ़ती जा रही है.

ये जरूर पढ़िए - मेरी पर्सनल लाइफ उतार-चढ़ावों से भरी रही है- सैफ

सैफ लंदन से इस बात पर प्रतिक्रिया दे रहे थे कि उनकी वेबसीरीज सेक्रेड गेम्स में उस वक्त के प्रधानमंत्री राजीव गांधी, इंदिरा गांधी और संजय गांधी के खिलाफ कई डायलॉग्स हैं, जिसपर इन दिनों जमकर विवाद हो रहा है.

नवाजुद्दीन सिद्दीकी और नेटफिलिक्स समेत मेकर्स के खिलाफ कई जगहों पर केस हो चुके हैं. राहुल गांधी भी इस विवाद में कूद पड़े हैं और उन्हें उनके विरोधी अभिव्यक्ति की आजादी के सवाल पर निशाना बना रहे हैं.

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi