S M L

बेटे तैमूर जैसी डॉल बनने पर पापा सैफ अली खान ने दिया ये रिएक्‍शन, आप भी पढ़ें

तैमूर को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है जिसमें अब क्‍यूट तैमूर एक नए अवतार में बाजार में सबके बीच आ गए हैं.

Updated On: Nov 21, 2018 02:16 PM IST

Hemant R Sharma Hemant R Sharma
कंसल्टेंट एंटरटेनमेंट एडिटर, फ़र्स्टपोस्ट हिंदी

0
बेटे तैमूर जैसी डॉल बनने पर पापा सैफ अली खान ने दिया ये रिएक्‍शन, आप भी पढ़ें

सैफ अली खान और करीना कपूर के लाड़ले बेटे तैमूर अली खान की दीवानगी लोंगो में किसी से छिपी नहीं है. बॉलीवुड के सबसे क्‍यूट स्‍टारकिड तैमूर आए दिन अपनी तस्‍वीरों को लेकर चर्चा में बने रहते हैं. वहीं अब इसी तैमूर को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है जिसमें अब क्‍यूट तैमूर एक नए अवतार में बाजार में सबके बीच आ गए हैं. जिसको लेकर सैफ अली खान ने अपना रिएक्‍शन दिया है.

आपको बता दें कि तैमूर अली खान की पॉपुलैरिटी इतनी बढ़ गई है कि अब वो असल जिंदगी के साथ-साथ बच्चों के खिलौनों में भी शामिल हो गए हैं. तैमूर की शक्ल का खिलौना मार्केट में लॉन्च हुआ है. ये तैमूर टॉय के नाम से पॉपुलर हो रहा है. जिस पर सैफ ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि 'कम से कम उन लोगों को मुझे एक डॉल भेज देनी चाहिए. मुझे खुशी है कि लोगों को उससे फायदा हो रहा है. मैं बदले में बस उसकी सेफ्टी चाहता हूं और खुशियां चाहता हूं.'

(यह भी पढ़ें : Kedarnath: फिल्म का नया गाना ‘काफिराना’ हुआ रिलीज, रोमांस के बीच की मस्ती)

वहीं हाल ही में तैमूर के पिता सैफ अली खान ने करण जौहर के शो ‘कॉफी विद करण’ में आए थे. इस दौरान उन्होंने अनुमान लगाया कि तैमूर की एक तस्वीर की कीमत 1500 के आसपास हो सकती है. आपको बता दें कि तैमूर 20 दिसंबर 2016 को पैदा हुए थे अगले महीने वह दो साल के हो जाएंगे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi