विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

करीना के चीनी वर्जन हैं तैमूर, उन्हें मंगोल समझ लीजिए : सैफ अली खान

सैफ अली खान ने अपने बेटे की तुलना मॉम करीना कपूर से करते हुए उन्हें करीना का चीनी वर्जन कह दिया

Akash Jaiswal Updated On: Oct 13, 2017 04:19 PM IST

0
करीना के चीनी वर्जन हैं तैमूर, उन्हें मंगोल समझ लीजिए : सैफ अली खान

अक्सर करीना कपूर और सैफ अली खान के बीच अपने बेटे तैमूर अली खान को लेकर ये बहस छिड़ती है कि वो किसकी तरह दिखते हैं. एक तरफ करीना की जिद्द होती है कि तैमूर को उनके लुक्स उनके ननिहाल से मिले हैं तो वहीं सैफ कहते थे कि तैमूर उनपर गए हैं.

हाल ही में मीडिया को दीए हुए एक इंटरव्यू में सैफ ने कह दिया कि तैमूर कुछ दिन तैमूर करीना की तरह दिखते हैं तो कुछ दिन उनकी तरह. लेकिन इन दिनों वो करीना के चीनी वर्जन की तरह दिख रहे हैं. सैफ ने मजाक करते हुए ये तक कह दिया कि तैमूर को मंगोल भेज देना चाहिए.

Saif Taimoor

सैफ ने तैमूर की बढ़ती स्टारडॉम को लेकर भी मीडिया से बातचीत की. सैफ ने कहा तैमूर को पता होगा कि वो हर समय देखे जा रहे हैं और उनके पास बहुत सारी प्रिविलेज होंगी. इसे वो अपनी लाइफ को बैलेंस करने में इस्तमाल कर सकते हैं. इसलिए अगर उनके पास बेहतरीन प्रिविलेजेस हैं तो उन्हें कुछ जिम्मेदारियां भी मिलेंगी.”

सैफ ने ये भी कहा कि जरूरी नहीं कि तैमूर एक्टर ही बने अगर उन्हें सही गाइडेंस और सप्पोर्ट दिया जाए तो वो किसी और क्षेत्र में भी कामयाबी हासिल कर सकते हैं.

TAIMUR NEW

सैफ ने अपनी परेशानी जताते हुए कहा कि वो इस बात से चिंतित हैं कि तैमूर पहले से ही एक स्टार बन चुके हैं और लोग उनसे बहुत प्यार करते हैं. इसलिए तैमूर पर काफी जिम्मेदारी भी होंगी लेकिन इस बात को तैमूर को खुद समझना होगा.

saif ali khan

सैफ हाल ही में फिल्म ‘शेफ’ में नजर आए थें. उनकी ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पिट गई.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi