S M L

तैमूर के लिए खास होगा ये क्रिसमस, सैफ और करीना ने किया ये स्पेशल प्लान

तैमूर के जन्मदिन के साथ ही क्रिसमस को लेकर भी तैयारियां शुरू कर दी गई है

Updated On: Dec 09, 2017 09:38 AM IST

Akash Jaiswal

0
तैमूर के लिए खास होगा ये क्रिसमस, सैफ और करीना ने किया ये स्पेशल प्लान

सैफ अली खान और करीना कपूर जल्द ही अपने बेटे तैमूर अली खान का पहला जन्मदिन सेलिब्रेट करेंगे. इसी के साथ इस फैमिली के लिए क्रिसमस भी काफी स्पेशल होने वाला है. इस बार सैफ और करीना इस फेस्टिवल को तैमूर के साथ सेलिब्रेट करेंगे.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, सैफ और करीना ने अपने बांद्रा स्थित मकान को अभी से सजाना शुरू कर दिया है. सैफ ने मीडिया को बताया, “हमने घर में क्रिसमस ट्री लगाया है जिसमें कुछ चमकदार ऑर्नामेंट्स और कई अलग प्रकार के डेकोरेशन्स भी किए हैं. मैं, करीना और तैमूर इस ट्री के पास बैठकर क्रिसमस कैरोल्स सुनते हैं. मुझे लगता है कि तैमूर को भी ये पसंद है.”

taimur ali khan

हाल ही में रणधीर कपूर ने मीडिया को बताया था कि तैमूर के जन्मदिन को काफी ग्रैंड तरीके से मनाया जाएगा. उनके जन्मदिन पर पूरा परिवार पटौदी पैलेस में साथ आएगा और जमकर जश्न मनाया जाएगा. उन्होंने ये भी कहा था कि भले ही सैफ ने तैमूर के लिए एक गाड़ी खरीदी है लेकिन वो सभी उन्हें एक स्पेशल गिफ्ट जरूर पेश करेंगे.

करीना ने बताया था कि तैमूर के बर्थडे पर वो अपने बेस्ट अटायर में नजर आएंगे. उस दिन उन्हें बेबी ड्रेस में रेडी किया जाएगा और वो बेहद क्यूट लगेंगे.

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi