S M L

Omg: बेटे तैमूर अली खान के कारण चिंतित हैं पापा सैफ अली खान

सोहा अली खान ने तैमूर और सैफ अली खान को लेकर किया ये खुलासा

Updated On: Jan 19, 2018 12:03 PM IST

Akash Jaiswal

0
Omg: बेटे तैमूर अली खान के कारण चिंतित हैं पापा सैफ अली खान

सैफ अली खान और करीना कपूर के बेटे तैमूर अली खान तो लाइमलाइट में रहते हैं ही लेकिन साथ ही साथ सैफ की बहन सोहा अली खान की नन्हीं परी इनाया नौमी खेमू भी इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुईं हैं.

अब तो उनकी क्यूटनेस की तुलना उनके भाई तैमूर से भी की जाने लगी है. हाल ही में सोहा ने तैमूर और इनाया को लेकर एक इंटरेस्टिंग बात बताई. एक इवेंट में मीडिया से बात करते समय सोहा ने कहा, “तैमूर एक ऐसी ऐज में हैं जहां वो सभी चीजों को एक्स्प्लोर करना चाहते हैं. अब वो चीजों को छीन लेते हैं और उसे फेकते हैं. इनाया अभी बहुत छोटी हैं इसलिए हमें इस बात का डर रहता है कि तैमूर उनके करीब न जाए. जब भी तैमूर इनाया के पास के पास जाने की कोशिश करते हैं तब खासतौर पर मेरे भाई सैफ ज्यादा चिंतित हो जाते हैं.”

Inaya Naumi Khemu Soha Ali Khan

आगे उन्होंने कहा, “तैमूर और इनाया में कुछ ही महीनों का फर्क है. तो इससे तैमूर को देखकर उनके ग्रोथ और जरूरी चीजों को देखकर हमें काफी सीखने को मिलता है. इससे हम इनाया के लिए पहले से तैयार हो जाते हैं. मेरे भाई (सैफ) और करीना मुझे और कुणाल को हमेशा अच्छी टिप्स देते रहते हैं जो बहुत काम आती है खास करके तब जब आप एक नए माता पिता बनते हो.”

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi