S M L

Baazaar: BSE में होगा फिल्म का ट्रेलर रिलीज, सारे सितारे होंगे मौजूद

सैफ अली खान की ये फिल्म 26 अक्टूबर को रिलीज होगी

Updated On: Sep 24, 2018 11:31 AM IST

Arbind Verma

0
Baazaar: BSE में होगा फिल्म का ट्रेलर रिलीज, सारे सितारे होंगे मौजूद

कुछ दिनों पहले ही सैफ अली खान की फिल्म ‘बाजार’ के रिलीज की तारीख का खुलासा किया गया था. ये फिल्म काफी समय से रिलीज के लिए अटकी पड़ी थी. फिल्म के प्रोड्यूसर निखिल आडवाणी ने फिल्म की रिलीज की तारीख का खुलासा ट्विटर पर किया था. उन्होंने एक रिपोर्ट की इमेज को शेयर करते हुए लिखा था कि, ‘बाजार चालू छे!!! इस फिल्म की तारीख के ऐलान को लेकर बेहद खुश हूं. ये फिल्म शहर के उधेड़बुन और स्टॉक ट्रेडिंग पर बनी है. लेकिन अब फिल्म से जुड़ी एक अच्छी खबर सामने आ रही है.

BSE में होगा फिल्म का ट्रेलर रिलीज

सैफ अली खान की फिल्म ‘बाजार’ के निर्माताओं ने एक अलग तरह का फैसला लिया है. वो इस फिल्म के पहले ट्रेलर को बॉम्बे स्टॉक एक्सचेंज में मंगलवार को रिलीज करेंगे. क्योंकि ये फिल्म शेयर मार्केट और स्टॉक ट्रेडिंग पर ही केंद्रित है इसीलिए निर्माता निखिल आडवाणी को लगा कि इसके थियेट्रिकल प्रोमो को BSE में रिलीज किया जाना चाहिए. जब वो इन सभी चीजों को जुटा रहे हैं तो इसका ट्रेलर बड़ा ही शानदार और तमाम सुरक्षा के बीच किया जाएगा. ये पहली बार होगा जब किसी फिल्म का ट्रेलर इस जगह पर रिलीज किया जाएगा. इस मौके पर फिल्म की सारी टीम अपने निर्माता और डायरेक्टर गौरव के चावला के साथ मौजूद होगी.

26 अक्टूबर को रिलीज होगी फिल्म

सैफ अली खान की ये फिल्म 26 अक्टूबर को रिलीज होगी. इस फिल्म को गौरव के चावला ने डायरेक्ट किया है. इस फिल्म में सैफ के अलावा रोहन मेहरा हैं जो इस फिल्म से डेब्यू कर रहे हैं और चित्रांगदा सिंह और राधिका आप्टे हैं. इस फिल्म की कहानी लिखी है निखिल, परवेज शेख और असीम अरोड़ा ने.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi