S M L

सैफ के लिए पैसा ही सब कुछ है और सब कुछ ही पैसा है इस ‘बाजार’ में, रिलीज डेट आई सामने

इससे कुछ महीने पहले फिल्म निर्माताओं ने फिल्म का पोस्टर रिलीज किया था

Updated On: Sep 14, 2018 08:46 AM IST

Arbind Verma

0
सैफ के लिए पैसा ही सब कुछ है और सब कुछ ही पैसा है इस ‘बाजार’ में, रिलीज डेट आई सामने

सैफ अली खान की फिल्म ‘बाजार’ वैसे तो काफी दिनों से बनकर तैयार है लेकिन इसकी रिलीज अब तक नहीं हो पाई थी. अब मेकर्स ने सरप्राइज देते हुए इसकी रिलीज की तारीख का ऐलान किया है. ये फिल्म शहर के उधेड़बुन और स्टॉक ट्रेडिंग पर बनी है. अब इस फिल्म के लिए और ज्यादा इंतजार नहीं किया जा सकता.

जल्द आएगी सैफ की बाजार

सैफ अली खान की फिल्म ‘बाजार’ काफी वक्त से अटकी पड़ी थी लेकिन अब फिल्म निर्माताओं ने इस फिल्म को रिलीज करने का फैसला कर लिया है. वो खुद भी इसकी रिलीज डेट का ऐलान करके काफी खुश हैं. फिल्म के प्रोड्यूसर निखिल आडवाणी ने गुरूवार को फिल्म की रिलीज की तारीख का खुलासा ट्विटर पर किया है. उन्होंने एक रिपोर्ट की इमेज को शेयर करते हुए लिखा है, ‘बाजार चालू छे!!! इस फिल्म की तारीख के ऐलान को लेकर बेहद खुश हूं.’

26 अक्टूबर को रिलीज होगी फिल्म

सैफ अली खान की ये फिल्म 26 अक्टूबर को रिलीज होगी. इससे कुछ महीने पहले फिल्म निर्माताओं ने फिल्म का पोस्टर रिलीज किया था. ट्वीट करते हुए उन्होंने लिखा था कि, ‘पैसा ही सब कुछ है और सब कुछ ही पैसा है इस बाजार में! ये रहा ऑफिशियल पोस्टर. यहां पैसा भगवान् नहीं, पर भगवान् से कम भी नहीं.’ इस फिल्म को गौरव के चावला ने डायरेक्ट किया है. इस फिल्म में सैफ के अलावा रोहन मेहरा हैं जो इस फिल्म से डेब्यू कर रहे हैं और चित्रांगदा सिंह और राधिका आप्टे हैं. इस फिल्म की कहानी लिखी है निखिल, परवेज शेख और असीम अरोड़ा ने.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi