S M L

WOW: सैफ ने तैमूर के जन्मदिन से पहले ली घुड़सवारी की ट्रेनिंग, अपने खेतों का भी किया मुआयना

तैमूर के जन्मदिन की पार्टी में सैफ अली खान और करीना कपूर के परिवार के अलावा उनके कुछ करीबी दोस्त हिस्सा लेंगे

Arbind Verma Updated On: Dec 18, 2017 06:16 PM IST

0
WOW: सैफ ने तैमूर के जन्मदिन से पहले ली घुड़सवारी की ट्रेनिंग, अपने खेतों का भी किया मुआयना

इन दिनों तैमूर का जन्मदिन मनाने के लिए सैफ अली खान और करीना कपूर खान पटौदी में हैं. जन्मदिन से पहले सैफ अली खान ने पटौदी पैलेस में ही घुड़सवारी का मजा लिया. और तो और वो एक दोस्त के साथ घोड़े पर सवार होकर पैलेस से बाहर अपने खेतों पर भी गए.

करीना कपूर खान और सैफ अली खान अपने बेटे के साथ शनिवार को ही पटौदी पहुंच गए थे. 20 दिसंबर को उनके लाडले बेटे तैमूर अली खान का पहला जन्मदिन है. इस जन्मदिन की पार्टी में सैफ अली खान और करीना कपूर के परिवार के अलावा उनके कुछ करीबी दोस्त हिस्सा लेंगे.

शनिवार को सैफ और करीना बेटे तैमूर के साथ पटौदी पहुंचे और अगले ही दिन करीना की बहन करिश्मा कपूर और मां बबीता कपूर भी पटौदी पहुंच गईं. यहां पहुंचकर सबों ने खूब तस्वीरें खिंचवाईं.

लेकिन सैफ अली खान तो अपनी घुड़सवारी में ही मशरुफ दिखाई दिए. लगातार दो घंटे तक उन्होंने घुड़सवारी की. इस दौरान उनके एक कोच भी घोड़े पर सवार होकर सैफ को दिशानिर्देश देते रहे. सैफ अली खान घुड़सवारी इसलिए कर रहे हैं क्योंकि उन्हें अपनी अपकमिंग फिल्म में घुड़सवारी के साथ-साथ तलवारबाजी भी करनी है. जिसके लिए उनके एक्शन डायरेक्टर सैफ को घुड़सवारी के साथ-साथ तलवारबाजी भी सिखाने वाले हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
FIRST TAKE: जनभावना पर फांसी की सजा जायज?

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi