S M L

Buzz : सैफ अली खान ने शादी के बाद इस तरह से बदल दी करीना कपूर की जिंदगी

करीना कपूर खान ने बताया कि कभी सैफ अली खान ने उन्हें बदलने की कोशिश नहीं की उन्होंने हमेशा उन्हें प्यार दिया

Updated On: Sep 22, 2018 07:32 PM IST

Ankur Tripathi

0
Buzz : सैफ अली खान ने शादी के बाद इस तरह से बदल दी करीना कपूर की जिंदगी

बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर खान  38 साल की हो गई हैं. बीते रोज उन्होंने अपना जन्मदिन परिवार संग मनाया इस खास मौके पर उन्होंने एक चर्चित वेबसाईट से बात करते हुए अपने निजी जीवन से जुड़ी कई बातों को उजागर किया. उन्होंने सैफ से लेकर तैमूर के विषय में कई बातें बताई हैं. जी हां बॉलीवुड में ऐसी कई हीरोइन हैं, जो बच्चों के जन्म के बाद काम करना छोड़ देती हैं. लेकिन करीना ने ऐसा नहीं किया उन्होंने प्रेग्नेंसी के बाद भी फिल्में करना जारी रखा है. करीना ने सैफ के बारे में बात करते हुए बताया '' ऐसी कई चीजें है जो मेरी पर्सनैलिटी और जिंदगी में सैफ की वजह से जुड़ीं है. पहली बात तो सैफ ने मेरी जिंदगी नहीं छिनी मुझे मेरी तरह से जीने के लिए आजादी दी है. मेरे लिए यह सबसे बड़ी चीज है.

अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए करीना कपूर ने कहा ' तैमूर का नाम सबसे पहले सैफ ने सोचा था. सैफ को इतिहास बहुत पसंद है. वो तैमूर के फैन रहे हैं. इन सब लोगों के बारे में सैफ बचपन से पड़ते आ रहे हैं. सैफ ने मुझे नाम के बारे में कई जानकारी दी और हमने यह नाम फिर फाइनल कर लिया.

[ यह भी पढ़ें : Shocking : आयुष्मान खुराना की पत्नी को हुआ जीरो स्टेज का ब्रेस्ट कैंसर, करवानी पड़ी सर्जरी ]

आपको बता दें करीना से हाल ही में उनके दूसरे बच्चे को लेकर सवाल पूछा गया था. इस सवाल पर करीना ने बताया की वो और सैफ दूसरे बच्चे की प्लानिंग कर रहे हैं. लेकिन अभी उनका दूसरा बच्चा 2 साल के बाद होगा. '' करीना ने यहां हर सवाल का जवाब बड़े ही बेबाकी से दिया. करीना बहुत जल्द करण जौहर की फिल्म में तख्त में नजर आएंगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi