S M L

Buzz : क्या अब सैफ अली खान के साथ फिल्म बनाएंगे 'अंधाधुन' के निर्देशक श्रीराम राघवन ?

वहीं ये जोड़ी इसके पहले एक 2004 में आई फिल्म एक हसीना थी और एजेंट विनोद (2012) में भी साथ कम कर चुकी है. जिसके बाद यह इनकी तीसरी फिल्म साथ में होगी

Updated On: Nov 25, 2018 08:38 AM IST

Ankur Tripathi

0
Buzz : क्या अब सैफ अली खान के साथ फिल्म बनाएंगे 'अंधाधुन' के निर्देशक श्रीराम राघवन ?

बॉलीवुड के नवाब यानी सैफ अली खान इन दिनों अपनी फिल्म बाजार को लेकर चर्चा में हैं. सैफ की फिल्म बाजार ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा बिजनेस किया है. जिसके बाद सैफ अली खान ने कहा है कि '' आज में एक ऐसी जगह पहुंच चुका हूं कि मैं अपने जीवन में कोई भी नई चीज या आपके अलग शब्दों में कहे तो ''आउट ऑफ दी बॉक्स'' काम कर सकता हूं.

1534057429-Saif

आपको बता दें, सैफ अली खान इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'तानाजी' की शूटिंग में व्यस्त हैं. इस फिल्म में सैफ अली खान विलन की भूमिका निभा रहे हैं. इस फिल्म में सैफ अली खान के साथ अजय देवगन मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. इसी के साथ-साथ सैफ सेक्रेड गेम्स सीजन 2 की भी शूटिंग लगातार कर रहे हैं. ऐसे में अब डीएनए में छपी एक खबर के अनुसार सैफ इन दिनों फिल्म 'अंधाधुन' के निर्देशक श्रीराम राघवन के साथ अपनी अगली फिल्म को प्लान कर रहे हैं.

sriram-raghavan

[ यह भी पढ़ें : OMG: ऐश्वर्या राय बच्‍चन को घर में इस क्‍यूट नाम से पुकारते हैं सभी, भाभी ने खोला राज ]

सूत्रों से मिली जानकारी की मानें तो श्रीराम राघवन इन दिनों दो फिल्मों की स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं. जिसमें एक फिल्म परम वीर चक्र पुरस्कार विजेता अरुण खेतरपाल की बायोपिक है. वहीं दूसरी फिल्म एक थ्रिलर है. वहीं इन दोनों फिल्मो को लेकर सैफ और श्रीराम राघवन की बात चल रही हैं. वहीं ख़बरों की मानें तो यह दोनों ही फिल्में ये जोड़ी साथ में करने वाली है. जिसमें से पहली फिल्म की शूटिंग अगले साल की शुरुआत में शुरू होगी. वहीं ये जोड़ी इसके पहले एक 2004 में आई फिल्म एक हसीना थी और एजेंट विनोद (2012) में भी साथ कम कर चुकी है. जिसके बाद यह इनकी तीसरी फिल्म साथ में होगी. देखना होगा ये जोड़ी अपनी इस नई फिल्म की कोई अधिकारिक घोषणा कब करती है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi