S M L

17 साल बाद फिर से साथ आ रहे हैं सैफ-माधवन, क्या याद है इनकी पिछली फिल्म?

पिछले सप्ताह ही फिल्म के किरदार के लिए उनके लुक को फाइनल किया गया है

Updated On: Jan 24, 2018 01:45 AM IST

Arbind Verma

0
17 साल बाद फिर से साथ आ रहे हैं सैफ-माधवन, क्या याद है इनकी पिछली फिल्म?

17 साल पहले आई फिल्म ‘रहना है तेरे दिल में’ के बाद एक बार फिर दर्शकों को सैफ अली खान और आर माधवन को एक साथ बड़े पर्दे पर देखने का मौका मिलेगा. ‘रहना है तेरे दिल में’ उस वक्त की बहुत बड़ी हिट साबित हुई थी जिसके गाने आज भी लोगों के जेहन से निकले नहीं हैं.

17 साल बाद होगा फिर से मिलन

एक बार फिर सैफ अली खान और आर माधवन बड़े पर्दे पर एक साथ 17 सालों बाद वापसी कर रहे हैं. दोनों को एक साथ देखने की इच्छा आज के सारे दर्शकों में होगी. उस वक्त इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था. इस फिल्म के गाने भी आज तक लोगों की जुबान पर चढ़े हुए हैं.

हिस्टोरिकल ड्रामा में होंगे दोनों साथ

निर्देशक नवदीप सिंह एक हिस्टोरिकल ड्रामा बना ने जा रहे हैं जिसमें सैफ अली खान और आर माधवन एक बार फिर साथ नजर आएंगे. खबरों पर अगर गौर करें तो इस फिल्म की शूटिंग फरवरी के पहले सप्ताह से शुरु हो जाएगी. ये फिल्म राजस्थान, मुंबई और उत्तर प्रदेश में शूट की जाएगी.

राजस्थान पर आधारित है फिल्म

इस फिल्म की कहानी राजस्थान पर आधारित है. ये एक पीरियड फिल्म है जिसमें सैफ अली खान और आर माधवन के लुक को लेकर काफी लंबे समय से तैयारियां चल रही थीं. पिछले सप्ताह ही फिल्म के किरदार के लिए उनके लुक को फाइनल किया गया है. शायद इसी फिल्म के लिए सैफ अली खान हरियाणा के पटौदी में घुड़सवारी और तलवारबाजी सीख रहे थे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi