S M L

Revealed: कसौटी जिंदगी की-2 में इस टीवी एक्टर का नाम हुआ फाइनल

सोनी के शो ‘कुछ रंग प्यार के ऐसे भी’ के देव यानी साहिर शेख के फैंस के लिए अच्छी खबर है.

Rajni Ashish Updated On: Apr 21, 2018 11:56 AM IST

0
Revealed: कसौटी जिंदगी की-2 में इस टीवी एक्टर का नाम हुआ फाइनल

सोनी के शो ‘कुछ रंग प्यार के ऐसे भी’ के देव यानी साहिर शेख के फैंस के लिए अच्छी खबर है. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो साहिर ‘कसौटी जिंदगी की 2’ में लीड रोल प्ले कर सकते हैं. उनका शो में आना लगभग तय है, लेकिन इसकी अभी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है.

साहिर अभी मुंबई में हैं, उन्होंने शो को लेकर एकता कपूर से मुलाकात की है. एकता के एक करीबी दोस्त ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर मुलाकात की तस्वीर शेयर की है.

'कसौटी जिंदगी की 2' को एकता कपूर प्रोड्यूस कर रही है. इस शो के बारे में बात करते हुए साहिर ने पिंकविला से कहा था- 'मैंने इस शो के बारे में बहुत सी अच्छी बातें सुनी हैं. इस शो ने भारतीय टीवी को पूरी तरह से बदल दिया था. उसका असर अभी भी देखा जा सकता है. मुझे पता है बालाजी शानदार प्रोडक्शन हाउस है, जो बहुत ही अच्छा काम कर रही है. तो क्यों नहीं. अगर सब ठीक रहा तो जरूर ये शो करूंगा.'

टीवी की दुनिया में 17 साल पुरानी लव स्टोरी ‘कसौटी जिंदगी की – 2’ एक बार फिर से एंट्री करने जा रही है. यह वही लव स्टोरी है जिसने प्रेरणा, मिस्टर बजाज और अनुराग किरदार को इतना फेमस कर दिया था कि सीरियल से ज्यादा उनके नाम की चर्चा होने लगी थी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
SACRED GAMES: Anurag Kashyap और Nawazuddin Siddiqui से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi