S M L

इस बार ‘साहेब, बीवी और गैंगस्टर 3’ होगा बड़ा और बोल्ड, हो जाइए थ्रिल के लिए तैयार

‘साहेब, बीवी और गैंगस्टर 3’ में दर्शकों को बहुत कुछ एक साथ देखने को मिलेगा, जिसमें प्यार भी है, लस्ट भी है और लालच भी है

Arbind Verma Updated On: Jul 26, 2018 09:41 AM IST

0
इस बार ‘साहेब, बीवी और गैंगस्टर 3’ होगा बड़ा और बोल्ड, हो जाइए थ्रिल के लिए तैयार

‘साहेब, बीवी और गैंगस्टर 3’ की रिलीज में बस अब कुछ ही घंटों का फासला है. इस फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म को लेकर लोगों में भी काफी उत्साह देखने को मिल रहा है. इस फिल्म में संजय दत्त, जिम्मी शेरगिल, माही गिल, चित्रांगदा सिंह, सोहा अली खान, दीपक तिजोरी, जाकिर हुसैन, कबीर बेदी, नफीसा अली और दीपराज राणा जैसे मंझे हुए कलाकार हैं. जो लोगों का जबरदस्त मनोरंजन करने वाले हैं और वो अपनी एक्टिंग को एक अलग ही लेवल पर लेकर जाएंगे. इस सीरीज की अब तक की फिल्मों में कलाकारों ने हमेशा अपने ही नियम बनाए हैं और उसी के आधार पर अपना एम्पायर खड़ा किया है. वो मार सकते हैं पावर के लिए, एक लस्ट है जिंदगी के लिए और मर सकते हैं इज्जत के लिए.

पहले की फिल्मों से ज्यादा बोल्ड होगी ये फिल्म

इस फ्रेंचाइजी के तीसरे पार्ट में फिल्म के कलाकार कुछ ज्यादा ही बोल्ड नजर आने वाले हैं, जैसा कि पिछली फिल्मों में नहीं हुआ है. इस बार भावनाओं का सागर उमड़ेगा जो सबको भीतर तक झकझोर कर रख देगा. इस फिल्म में जिम्मी शेरगिल, साहेब का किरदार प्ले कर रहे हैं जो कि वर्तमान में एक रॉयल क्लास जिंदगी जीते हैं लेकिन अपनी खोई हुई पिछली ग्लोरी के लिए जूझ रहे हैं. माही गिल इस फिल्म में बीवी का किरदार निभा रही हैं, जो कि एक मास्टर मैनिप्यूलेटर है, वो इस फिल्म में दोनों के बीच कड़ी का काम कर रही हैं. संजय दत्त फिल्म में एक गैंगस्टर की भूमिका अदा कर रहे हैं, जिसे बहुत जल्द गुस्सा आता है, वो अपने फायदे के लिए कुछ भी कर सकता है. इस फिल्म में चित्रांगदा सिंह भी हैं जो कि सुहानी का रोल प्ले कर रही हैं.

Saheb Biwi Aur Gangster 3

27 जुलाई को रिलीज हो रही है फिल्म

‘साहेब, बीवी और गैंगस्टर 3’ में दर्शकों को बहुत कुछ एक साथ देखने को मिलेगा, जिसमें प्यार भी है, लस्ट भी है और लालच भी है. इस फिल्म का निर्माण राहुल मित्रा और तिग्मांशू धूलिया ने किया है जबकि इसे डायरेक्ट तिग्मांशू धूलिया ने किया है. तो इस शुक्रवार तैयार हो जाइए एक रोचक थ्रिल, एक्शन और ड्रामा फिल्म के लिए, जो 27 जुलाई को रिलीज होने वाली है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
सदियों में एक बार ही होता है कोई ‘अटल’ सा...

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi