S M L

#MeToo: लेखक वरुण ग्रोवर ने दी आरोपों पर सफाई, सत्य के लिए आग्रह के साथ लिखा खुला खत

वरुण पर कॉलेज के दिनों में उनकी एक जूनियर रही एक युवती ने आरोप लगाया था

Updated On: Oct 16, 2018 10:33 AM IST

Arbind Verma

0
#MeToo: लेखक वरुण ग्रोवर ने दी आरोपों पर सफाई, सत्य के लिए आग्रह के साथ लिखा खुला खत
Loading...

सुपरहिट वेब सीरीज ‘सैक्रेड गेम्स’ के लेखक वरुण ग्रोवर पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया गया था. वरुण पर कॉलेज के दिनों में उनकी एक जूनियर रही एक युवती ने आरोप लगाया था. लेकिन अब इश मामले पर वरुण ग्रोवर ने सफाई देते हुए कई सारी बातों का खुलासा किया है. उन्होंने सत्य के लिए आग्रह के साथ खुला खत लिखा है.

वरुण ने आरोपों पर दी सफाई

सुपरहिट वेब सीरीज ‘सैक्रेड गेम्स’ के लेखक वरुण ग्रोवर पर हाल ही में यौन शोषण के आरोप लगाए गए थे जिस पर अब उन्होंने सफाई देते हुए कई सारी बातों का खुलासा किया है. उन्होंने सत्य के लिए आग्रह के साथ खुला खत लिखा है. इस खत में उन्होंने अपने ऊपर लगे आरोपों से लेकर अपनी बेगुनाही के बारे में बताया है. साथ ही साथ इसके लिए समाधान क्या हो सकते हैं, उसके बारे में भी वरुण ने अपने इस खत में बताया है.

क्या है पूरा मामला?

आपको बता दें कि, एक युवती जो कॉलेज के दिनों में उनकी जूनियर थी, उसने ये आरोप लगाया कि जब वरुण बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी में थे, तब एक प्ले के दौरान उन्होंने उसका शोषण किया और बदतमीजी की. युवती ने बताया कि वरुण उसके सीनियर थे. वो उनसे ड्रामा डिपार्टमेंट में मिले थे. वरुण ने युवती को अपने प्ले में भा शामिल किया था.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi