S M L

'सेक्रेड ग्रेम्स 2' को लेकर सैफ अली खान ने किया बड़ा खुलासा, जानें क्‍या कहा

सैफ अली खान, नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी और राधिका आप्टे स्टारर सेक्रेड गेम्स पहले पार्ट को काफी पसंद किया गया.

Updated On: Oct 14, 2018 11:07 PM IST

Hemant R Sharma Hemant R Sharma
कंसल्टेंट एंटरटेनमेंट एडिटर, फ़र्स्टपोस्ट हिंदी

0
'सेक्रेड ग्रेम्स 2' को लेकर सैफ अली खान ने किया बड़ा खुलासा, जानें क्‍या कहा

सैफ अली खान, नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी और राधिका आप्टे स्टारर सेक्रेड गेम्स पहले पार्ट को काफी पसंद किया गया. इसके बाद से ही दर्शकों को दूसरे पार्ट का इंतजार है, लेकिन इस सीरीज के राइटर वरुण ग्रोवर पर #MeToo तहत लगे आरोपों के बाद इसके भविष्य पर सवाल खड़े हो गए. किसी को नहीं पता कि इसका दूसरा सीजन कब तक रिलीज किया जाएगा. दरअसल, इसकी दूसरी वजह इसके डायरेक्टर अनुराग कश्यप और विक्रमादित्य मोटवानी का अलग-अलग होना भी है.

लेकिन हाल ही में पीटीआई से बात करते हुए इसका जवाब इस फेमस सीरीज में सरताज की मुख्य भूमिका निभा रहे सैफ अली खान ने दिया है. उन्‍होंने इस बारे में कहा है कि 'हम इस बारे में लगातार बात कर रहे हैं. लेकिन निर्माता-निर्देशक नहीं चाहते कि मैं शो के बारे में बात करूं.'

उन्‍होंने आगे बताया कि मुझे उनके साथ काम करना पसंद है. वे इसे सीक्रेट रखना चाहते हैं. लेकिन मेरे पास एक क्लू है. केविन स्पेसी के साथ एक भयानक स्कैंडल हुआ था. हाउस ऑफ कार्ड्स शो उनके हाथ में था, वे शो से बाहर हो गए, शो चलता रहा. शायद सैफ ने यही हिंट दी है कि वरुण ग्रोवर पर लगे आरोपों के बाद भी सैक्रेड गेम्स पहले जैसा ही चलता रहेगा.

बता दें कि एक युवती ने वरुण पर आरोप लगाया है कि जब वे बनारस हिन्दू यूनि‍वर्सिटी में थे, तब एक प्ले के दौरान उन्होंने उसका शोषण किया और बदतमीजी की. युवती ने बताया कि वरुण उनके सीनियर थे. वह उनसे ड्रामा डिपार्टमेंट में मिले थे. वरुण ने युवती को अपने प्ले में शामिल किया था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi