S M L

Sacred Games: नवाजुद्दीन और निर्माताओं के खिलाफ केस हुआ दर्ज

इस शो में सेक्स सीन्स के भरमार होने की वजह से ये पहले ही चर्चा में रह चुका है

Arbind Verma Updated On: Jul 10, 2018 05:49 PM IST

0
Sacred Games: नवाजुद्दीन और निर्माताओं के खिलाफ केस हुआ दर्ज

तकरीबन 5 दिनों पहले नेटफ्लिक्स के पहले ऑरिजनल सीरीज ‘सैक्रेड गेम्स’ का प्रीमियर किया गया था. और साथ ही अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी और इस सीरीज के प्रोड्यूसर्स के खिलाफ एक शिकायत भी दर्ज कराई गई जिसमें कहा गया है कि कांग्रेस के प्रधानमंत्री की बेइज्जती की गई है. इस शिकायत पत्र में नेटफ्लिक्स का भी नाम लिखा गया है, जिसे पश्चिम बंगाल के एक कांग्रेस के सदस्य ने दर्ज करवाई है.

नवाजुद्दीन के खिलाफ दर्ज हुआ केस

कांग्रेस के सदस्य राजीव सिन्हा ने कोलकाता पुलिक को दिए अपनी शिकायत पत्र में कहा है कि नवाजुद्दीन जो कि इस सीरीज में गणेश गायतोण्डे का किरदार निभा रहे हैं, उन्होंने हमारे पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी को फट्टू कहा है, जिसे सबटाइटल में ट्रांसलेट करके लिखा गया है. उन्होंने इस सीरीज के निर्माताओं के बारे में कहा कि, ‘उन्होंने इस सीरीज में तथ्यों को बहुत ही गलत तरीके से पेश किया है.’ इस सीरीज के चौथे एपिसोड में जो कि ‘ब्रह्महत्या’ के नाम से है, उसमें गायतोण्डे, राजीव गांधी को गलत शब्दों से संबोधित कर रहा है और कह रहा है कि उन्होंने शाह बानो के ट्रिपल तलाक केस पर राजनीति की है. इस शो ने अपनी सारी मर्यादाएं लांघ दी हैं.

dixooqbuo3q_sacred-games_625x300

शिकायत की गई दर्ज

आपको बता दें कि, कोलकाता के गिरीश पार्क पुलिस स्टेशन में ये शिकायत दर्ज कराई गई है, जो एक्सेप्ट कर ली गई है लेकिन अभी तक इसे प्रमाणित नहीं किया गया है. इस शो में सेक्स सीन्स के भरमार होने की वजह से ये पहले ही चर्चा में रह चुका है. इसे अनुराग कश्यप और विक्रमादित्य मोटवाने डायरेक्ट कर रहे हैं. ये सीरीज विक्रम चंद्रा के नोवेल पर आधारित है और उसी नाम से ये सीरीज बनाई जा रही है.

30530559-1c3c-4431-a114-5df6407b964a

77c67195-08d6-4910-9021-da632f74f780

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
SACRED GAMES: Anurag Kashyap और Nawazuddin Siddiqui से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi