S M L

क्या सचिन बन पाएंगे बॉक्स ऑफिस के 'बाहुबली'?

सचिन की फिल्म ‘सचिन: ए बिलियन ड्रीम्स’ 5 भाषाओं में एक साथ रिलीज होने जा रही है

Updated On: May 20, 2017 11:21 AM IST

Hemant R Sharma Hemant R Sharma
कंसल्टेंट एंटरटेनमेंट एडिटर, फ़र्स्टपोस्ट हिंदी

0
क्या सचिन बन पाएंगे बॉक्स ऑफिस के 'बाहुबली'?

एक बायोग्राफिकल डॉक्यूड्रामा, ‘सचिन: ए बिलियन ड्रीम्स’ क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर की जीवनी पर आधारित है. ये फिल्म अगले महीने वर्ल्डवाइड रिलीज की जाएगी. इस फिल्म के प्रोड्यूसर रवि बागचन्दका ने ये उम्मीद जताई है कि ये फिल्म बाहुबली को पछाड़ कर बहुत आगे निकल जाएगी.

हमलोग इस बारे में स्योर नहीं हैं, लेकिन हम इससे नकार भी नहीं रहे कि इस क्रिकेट स्टार को उनके फैंस जरुर थियेटर में देखने आएंगे. तो क्या किसी खान के फिल्म से भी बड़ी ओपनिंग इस फिल्म की होगी? क्या इसकी रिकॉर्ड ओपनिंग होगी? क्या ये एक गेम चेन्जर बनकर उभरेगी?

‘ए बिलियन ड्रीम्स’ पांच भाषाओं में रिलीज होने जा रही है. ट्रेड पंडित भी इस फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के बारे में बहुत कुछ कहते हैं. जानते हैं एक्सपर्ट्स की राय...

क्या सचिन खान्स को मात दे सकते हैं?

सुपर सिनेमा के एडिटर अमूल मोहन कहते हैं कि ये उम्मीद जताना मुश्किल है कि किसी खान की फिल्म से ज्यादा बड़ी ओपनिंग होगी. सचिन हकीकत में क्रिकेट के भगवान हैं और उनकी लोकप्रियता पर सवाल नहीं उठाया जा सकता. सभी खान की अपनी फैन-फोलोविंग है, लेकिन सचिन के फैन्स पूरी दुनिया में हैं.

डिस्ट्रिब्यूटर अक्षय राठी का कहना है कि खान और सचिन में कोई मुकाबला ही नहीं है क्योंकि खान की फिल्में 3,500-5,000 स्क्रीन्स पर एक साथ रिलीज होती है, जबकि सचिन के फिल्म की रिलीज महज 2,000 स्क्रीन्स पर ही हो पाएगी. मैं उम्मीद करता हूं कि कम से कम 10 करोड़ की तो ओपनिंग होगी ही.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi