S M L

सचिन-अ बिलियन ड्रीम्स: टीम इंडिया के साथ अपनी फिल्म देखेंगे मास्टरब्लास्टर

सचिन की जिंदगी से जुड़े अनछुए पहलुओं को दिखाएगी मेरी फिल्म.

Updated On: May 24, 2017 02:19 PM IST

Hemant R Sharma Hemant R Sharma
कंसल्टेंट एंटरटेनमेंट एडिटर, फ़र्स्टपोस्ट हिंदी

0
सचिन-अ बिलियन ड्रीम्स: टीम इंडिया के साथ अपनी फिल्म देखेंगे मास्टरब्लास्टर

‘सचिन: अ बिलियन ड्रीम्स’ के रियल हीरो सचिन तेंदुलकर टीम इंडिया के साथ इस फिल्म को देखेंगे. ये फिल्म सचिन के जीवन पर आधारित है जो आने वाली 26 मई को सिनेमाघरों में प्रदर्शित की जाएगी.

अभी कुछ दिनों पहले ही देश के जवानों की उपस्थिति में दिल्ली में इस फिल्म की स्क्रीनिंग की गई थी. सचिन ने खुद इस फिल्म में अपना योगदान दिया है. सचिन के दिए गए क्रिकेट में योगदान को कोई कैसे भूल सकता है. उनके योगदान को शब्दों में बयां करना संभव ही नहीं है.

इस फिल्म से सचिन की जिंदगी के अनछुए पहलुओं को जानने का मौका लोगों को जरुर मिलेगा. सचिन खुद इस फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हैं. बचपन से लेकर क्रिकेट का भगवान् बनने तक के सफर को इस फिल्म में दिखाया जाएगा. सचिन लंबे समय तक क्रिकेट की दुनिया में युवाओं के लिए हमेशा प्रेरणास्त्रोत रहे हैं. आज भी कई युवा क्रिकेटर सचिन को फॉलो करते हैं.

सचिन का इस फिल्म को लेकर कहना है कि मेरी फिल्म में मेरी जिंदगी से जुड़ी उन बातों को दिखाया जाएगा जिसके बारे में लोगों को ज्यादा पता नहीं है. सचिन का जीवन बहुत सारे उतार-चढ़ाव से होकर गुजरा है.

इस फिल्म को इंटरनेशनल फिल्ममेकर जेम्स अर्सकिन ने डायरेक्ट किया है. हाल ही में इंडियन टीम के कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी के उपर बनी फिल्म 'धोनी-अनटोल्ड स्टोरी' भी रिलीज हुई थी जिसमें सुशांत सिंह राजपूत ने अपनी बेहतरीन अदाकारी से लोगों का दिल जीत लिया था. बहरहाल, ‘सचिन: अ बिलियन ड्रीम्स’ अब रिलीज को तैयार है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi