S M L

मशहूर फैशन डिजायनर सब्यसाची मुखर्जी ने कह दी ऐसी बात, लोग कर रहे हैं उनकी जमकर आलोचना

सब्यसाची मुखर्जी ने शनिवार को हार्वर्ड इंडिया कांन्फ्रेंस में भारतीय छात्रों को संबोधित किया

Updated On: Feb 13, 2018 03:42 PM IST

Arbind Verma

0
मशहूर फैशन डिजायनर सब्यसाची मुखर्जी ने कह दी ऐसी बात, लोग कर रहे हैं उनकी जमकर आलोचना

मशहूर फैशन डिजायनर सब्यसाची मुखर्जी ने शनिवार को हार्वर्ड इंडिया कांन्फ्रेंस में भारतीय छात्रों को संबोधित किया. लेकिन अपने संबोधन में सब्यसाची ने ऐसा कुछ कह दिया जिसे लेकर ट्विटर पर उनकी जमकर आलोचना हो रही है.

सब्यसाची ने दिया संबोधन

जाने-माने फैशन डिजायनर सब्यसाची मुखर्जी ने शनिवार को हार्वर्ड इंडिया कॉन्फ्रेंस में भारतीय छात्रों को संबोधित करते हुए कुछ ऐसा कह दिया कि लोग उनकी जमकर आलोचना करने लगे. सब्यसाची ने अपने संबोधन में कहा कि, ‘मुझे लगता है कि अगर आप मुझे कहेंगी कि आपको साड़ी पहननी नहीं आती, तो मैं कहूंगा कि आपको शर्म आनी चाहिए. ये आपकी संस्कृति का हिस्सा है, आपको इसके लिए खड़ा होना चाहिए.’

ट्विटर पर हुई जमकर आलोचना

साड़ी को लेकर सब्यसाची की दी गई टिप्पणी को लेकर ट्विटर वार छिड़ गई है. एक महिला ने लिखा है कि, ‘सब्यसाची अलविदा, आपने कितनी उथली बात की है. आपको बता दूं कि मुझे भी नहीं पता कि मैं साड़ी कैसे पहनूं.’ वहीं, कर्व नाम के एक शख्स ने कहा कि, ‘कुछ महिलाएं तो इसलिए साड़ी नहीं पहन रहीं क्योंकि आप 80 हजार की एक साड़ी बेच रहे हैं.’ कई लोग कई तरह की प्रतिक्रियाएं ट्विटर पर दे रहे हैं जिसकी वजह से सब्यसाची की बहुत किरकिरी हो रही है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi