S M L

प्रभास की साहो की शूटिंग शुरू, नील को भी मिला रोल

'साहो' में नील नितिन बन रहे हैं विलेन, अब तक के सबसे दमदार विलेन होंगे नील

Updated On: Jun 10, 2017 07:30 PM IST

Hemant R Sharma Hemant R Sharma
कंसल्टेंट एंटरटेनमेंट एडिटर, फ़र्स्टपोस्ट हिंदी

0
प्रभास की साहो की शूटिंग शुरू, नील को भी मिला रोल

फिल्म ‘साहो’ की शूटिंग शुरु हो चुकी है. बॉलीवुड अभिनेता नील नितिन मुकेश इस फिल्म में प्रभास के अपोजिट विलेन का किरदार निभा रहे हैं.

नील ने शूटिंग के पहले दिन को लेकर अपने ट्विटर अकाउंट पर इसके बारे में लिखा है.

प्रभास की अपकमिंग फिल्म ‘साहो’ की शूटिंग शुरु हो चुकी है. काफी समय से ये फिल्म चर्चा का विषय बनी हुई थी. प्रभास ने ‘बाहुबली’ और ‘बाहुबली-2’ की शूटिंग में तकरीबन पांच साल का समय बिताया जिसके बाद वो एक लंबा ब्रेक चाहते थे.

And it begins.... DAY 1 shooting of ... "SAAHO"

A post shared by Neil Nitin Mukesh (@neilnitinmukesh) on

इसलिए वो कुछ समय के लिए दोस्तों के साथ छुट्टियां मनाने के लिए अमेरिका चले गए थे. वहां से लौटते ही प्रभास ने फिल्म ‘साहो’ की शूटिंग शुरु कर दी है. हालांकि फिल्म ‘साहो’ उन्होंने अमेरिका जाने से पहले ही साइन कर ली थी, लेकिन वो पांच साल के बाद एक ब्रेक चाहते थे इसलिए उन्होंने इसके निर्माता को कुछ दिन रुकने को कहा.

prabhas hakim

इस फिल्म में विलेन की भूमिका बॉलीवुड अभिनेता नील नितिन मुकेश निभा रहे हैं. फिल्म ‘साहो’ में काम करने को लेकर नील बहुत ही एक्साइटेड हैं.

‘बाहुबली’ की अपार सफलता के बाद प्रभास और अनुष्का शेट्टी एक बार फिर दर्शकों के बीच आ रहे हैं फिल्म ‘साहो’ को लेकर. ‘बाहुबली’ के बाद लोगों को प्रभास से उम्मीदें और भी बढ़ गई हैं. हालांकि, इस फिल्म की रिलीज के बाद ही ये पता चल पाएगा कि ये लोगों के भरोसे पर कितना खरा उतर पाती है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi