S M L

Bigg Boss 12 : श्रीसंत की पत्नी ने पति को बिग बॉस हाउस में भेजने के पहले सलमान के सामने रखी ये बड़ी शर्त

बिग बॉस 12 के प्रतियोगी श्रीसंत की पत्नी भुवनेश्वरी कुमारी ने शो के मेकर्स से 'श्रीसंत के सिर के बाल कटवाने से साफ मना किया है'

Updated On: Sep 17, 2018 03:19 PM IST

Rajni Ashish

0
Bigg Boss 12 : श्रीसंत की पत्नी ने पति को बिग बॉस हाउस में भेजने के पहले सलमान के सामने रखी ये बड़ी शर्त

विवादित क्रिकेटर और अब फिल्म एक्टर श्रीसंत का नाम पिछले कई सीजंस से कलर्स के पॉपुलर और कॉन्ट्रोवर्सी से भरे शो 'बिग बॉस' में कंटेस्टेंट के तौर पर एंट्री करने के लिए सामने आया करता था. आखिरकार 'बिग बॉस' के बारहवें सीजन में श्रीसंत ने एंट्री ले ही ली है.

सलमान ने खुद श्रीसंत को कंटेस्टेंट के तौर पर दर्शकों से रूबरू करवाते हुए इस बात का खुलासा किया कि पिछले कई सीजंस से जिस शख्स का नाम सबसे ज्यादा शो में एंट्री के लिए सामने आया था वो फाइनली शो में आ गया है. इस बार शो में आने के फैसले पर श्रीसंत ने बात करते हुए सलमान के सामने खुलासा किया कि इस बार शो में कंटेस्टेंट के तौर पर आने के पीछे उनकी पत्नी का हाथ है क्योंकि वो सलमान की बड़ी फैन हैं. श्रीसंत ने कहा 'इस बार मेरी पत्नी ने कहा कि तुम्हें शो पर जाना ही पड़ेगा और मैं आ गया.

श्रीसंत ने सलमान के सामने अपनी पत्नी की तारीफ करते हुए बताया कि कैसे उन्होंने उनका बुरे वक्त में भी हमसाये कि तरह साथ दिया जिसके लिए वो अपनी पत्नी की बेहद इज्जत करते हैं. श्रीसंत की इस बात से भुवनेश्वरी कुमारी बेहद इमोशनल हो गई. इसके बाद सलमान ने उन्हें स्टेज पर बुलाया जिसके बाद भुवनेश्वरी कुमारी ने कहा कि, ‘श्रीसंत शो पर कोई भी टास्क करें हमें कोई परेशानी नहीं है लेकिन बिग बॉस उनके बाल न कटवायें’ download (1)

भुवनेश्वरी कुमारी की इस बात से सलमान समेत सभी लोग दंग रह गए. वहीं अब पता चला है कि भुवनेश्वरी ने पहले ही शो के मेकर्स के सामने ये साफ कर दिया था कि श्रीसंत शो में तभी जाएंगे अगर बिग बॉस हाउस में उन्हें किसी टास्क के दौरान टकला ना करवाया जाए.

बॉलीवुड लाइफ की खबर के मुताबिक ‘भुवनेश्वरी कुमारी ने ऐसा इसलिए कहा क्योंकि उनका परिवार एस्ट्रोलॉजी में भरोसा करता है. उनके ज्योतिषी ने परिवार को सलाह दी है कि श्रीसंत सिर के बालों को पूरी तरह से ना कटवाएं यानी वो टकले ना होएं. यही कारण है कि भुवनेश्वरी देवी ने बिग बॉस से यह गुहार लगाई है.

Tags: anup jalota jasleen matharubharti singhbharti singh harsh Limbachiyaabigg bossbigg boss 12Bigg boss 12 contestantsbigg boss 12 contestants listbigg boss 12 livebigg boss 12 logobigg boss 12 updatesbigg boss logoboldcolorscommonerdibangdipika kakarharsh Limbachiyaahina khanhotishita duttaIshqbaaazjasleen jasleen matharumanveer gurjarneha pendsenirmal singhromil choudharyrubina dilaiks sreesanthsaba khanSALMAN KHANsalman khan bigg boss 12salman khan goasalman khan in katgharasalman khan wakilsaurabh patelsexyshilpa shindeshivashish mishrashristy rodesomi khanViral Videovootअनूप जलोटाइश्कबाजउर्वशी वाणीकरणवीर बोहराकीर्ति वर्माकॉमनरजसलीन मठरूदीपक ठाकुरदीपक ठाकुर-उर्वशी वाणीदीपिका कक्कड़दीपिका कक्कड़निर्मल सिंहबिग बॉस लोगोभारती सिंहभारती सिंह-हर्ष लिम्बाचियाभुवनेश्वरी कुमारीभुवनेश्वरी श्रीसंथमनीष नागदेवमनोरंजनरुबीना दिलाइकरोमिल चौधरीरोशनी बनिकशालीन भनोटशिल्पा शिंदेशिवाशीष मिश्राशिवाशीष मिश्रा-सौरभ पटेलश्रीसंथसलमान खानसृष्टि रोड़ेसृष्टि रोडेसेक्सीसोशल वायरल anup jalotaसौरभ पटेलहर्ष लिम्बाचियाहिना खान
0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi