S M L

‘RRR’: अब इन दो बॉलीवुड अभिनेताओं की हुई फिल्म में एंट्री! जल्द हो सकता है आधिकारिक ऐलान

‘बाहुबली’ के बाद निर्देशक एस एस राजामौली एक बार फिर से बिग बजट की फिल्म लेकर आने वाले हैं

Updated On: Mar 25, 2019 01:10 PM IST

Arbind Verma

0
‘RRR’: अब इन दो बॉलीवुड अभिनेताओं की हुई फिल्म में एंट्री! जल्द हो सकता है आधिकारिक ऐलान

हाल ही में ये खबर सामने आई थी कि एस एस राजामौली की फिल्म ‘ट्रिपल आर’ में अजय देवगन और आलिया भट्ट नजर आएंगे. इस फिल्म की शूटिंग इन दिनों हैदराबाद में चल रही है. लेकिन फिल्म से जुड़ी एक ऐसी खुशखबरी सामने आ रही है, जो आपके चेहरे पर मुस्कान ला देगी.

ये दो अभिनेता भी आएंगे नजर

इंडिया टुडे की एक रिपोर्ट की मानें तो एस एस राजामौली की फिल्म ‘ट्रिपल आर’ में अजय देवगन और आलिया भट्ट के अलावा संजय दत्त और वरुण धवन भी नजर आएंगे. इन दोनों को भी फिल्म के लिए कास्ट किया गया है. हालांकि, इस खबर का अभी तक कोई आधिकारिक ऐलान नहीं हुआ है लेकिन अगर ऐसा हुआ तो इन चारों एक्टर्स की साउथ फिल्मों में डेब्यू हो जाएगा. वैसे भी राजामौली बॉक्स ऑफिस के गणित को आंकते हुए ही लगता है इन सारे कलाकारों की एंट्री करवा रहे हैं.

30 जुलाई 2020 को होगी फिल्म रिलीज

‘बाहुबली’ के बाद निर्देशक एस एस राजामौली एक बार फिर से बिग बजट की फिल्म लेकर आने वाले हैं. इस फिल्म में लीड कलाकार के तौर पर रामचरण तेजा और जूनियर एनटीआर राव नजर आएंगे. इस फिल्म की कहानी साल 1920 के स्वतंत्रता पूर्व के वक्त की कहानी है. ये फिल्म स्वतंत्रता सेनानी अल्लुरी सीथारामा राजू और कोमाराम भीम के जीवन पर आधारित है. ये फिल्म 30 जुलाई 2020 को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi