S M L

पाकिस्तान इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में ‘बाहुबली’ को मिला न्यौता, कई और फिल्में भी होंगी प्रदर्शित

राजामौली ने अपने ट्विटर हैंडल पर खुशी का इजहार किया

Updated On: Mar 28, 2018 06:07 PM IST

Arbind Verma

0
पाकिस्तान इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में ‘बाहुबली’ को मिला न्यौता, कई और फिल्में भी होंगी प्रदर्शित

एस. एस. राजामौली की फिल्म ‘बाहुबली’ की स्क्रिनिंग अब पाकिस्तान के कराची में होने वाली है जिसे लेकर निर्देशक राजामौली बेहद खुश हैं. पाकिस्तान इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में इस फिल्म की स्क्रिनिंग होने वाली है. इस बात को लेकर राजामौली ने अपने ट्विटर हैंडल पर खुशी का इजहार किया है.

कराची में होगी बाहुबली की स्क्रिनिंग

एक तरफ तो पाकिस्तान भारतीय फिल्मों को बैन करने पर लगा है और वहीं दूसरी तरफ वो राजामौली की फिल्म ‘बाहुबली’ की स्क्रिनिंग पाकिस्तान में ही होने वाले अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में करने जा रहा है. ये महोत्सव चार दिनों तक चलने वाला है जो कि गुरूवार से शुरु हो रहा है. ये फेस्टिवल 1 अप्रैल को खत्म हो जाएगा. इस फिल्म की पाकिस्तान के कराची में स्क्रिनिंग को लेकर अपनी खुशी का इजहार करते हुए फिल्म के निर्देशक एस. एस. राजामौली ने कहा कि, ‘बाहुबली ने मुझे कई देशों की यात्रा करने का अवसर दिया है. उन सभी में सबसे रोमांचक यात्रा अब पाकिस्तान का है. इस निमंत्रण के लिए पाकिस्तान अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव, कराची को धन्यवाद.’

कई हिंदी फिल्में होंगी प्रदर्शित

इस अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में ‘बाहुबली’ के अलावा डियर जिंदगी, आंखों देखी, हिंदी मीडियम, कड़वी हवा, निल बटे सन्नाटा, सॉन्ग ऑफ द स्कॉर्पियन्स और मराठी की ब्लॉकबस्टर फिल्म सैराट भी प्रदर्शित की जाएगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi