S M L

शाहिद-श्रद्धा की फिल्म ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ पर लगा अब ये नया इल्जाम

पहले इस फिल्म की शूटिंग पैसा न होने की वजह से रुक गई थी

Updated On: May 21, 2018 12:22 PM IST

Arbind Verma

0
शाहिद-श्रद्धा की फिल्म ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ पर लगा अब ये नया इल्जाम

एक ऐसी खबर जो शाहिद कपूर के सामने बड़ी मुश्किल खड़ी करने वाला है. वैसे तो शाहिद इन दिनों अपनी फिल्म ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ की शूटिंग में बिजी हैं लेकिन इस फिल्म के मेकर्स पर स्क्रिप्ट चोरी करने का आरोप लगा है. ये आरोप लगाया है साल 2016 में आई फिल्म ‘रुस्तम’ के लेखक विपुल रावल ने.

 चोरी की है बत्ती गुल मीटर चालू की स्क्रिप्ट?

साल 2016 में आई फिल्म ‘रुस्तम’ के राइटर विपुल रावल ने फिल्म राइटर्स एसोसिएशन के साथ मिलकर निर्देशक श्री नारायण सिंह, राइटर सिद्धार्थ और गरिमा रावल के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है. विपुल ने कहा है कि फिल्ममेकर्स ने उनकी कहानी भी चुरा ली और क्रेडिट भी नहीं दिया. डीएनए की रिपोर्ट के मुताबिक, विपुल ने अपनी शिकायत में कहा है कि उन्होंने साल 2009 में इसका फाइनल ड्राफ्ट रजिस्टर कराया था. इसके बाद साल 2017 में उन्होंने क्रिअर्ज एंटरटेनमेंट के साथ एक एग्रीमेंट साइन किया था.

शाहिद को किया गया फिल्म के लिए फाइनल

इस फिल्म की कहानी कई एक्टर्स को सुनाई गई. इस फिल्म के लिए शाहिद कपूर और श्रद्धा कपूर को साइन किया गया लेकिन प्रोड्यूसर्स स्क्रीनप्ले में कुछ चेंजेज चाहते थे तो उन्होंने अपनी पसंद के राइटर्स के साथ काम करने का फैसला लिया. प्री-प्रोडक्शन भी शुरू हो गया और शूटिंग की तारीख भी तय हो गई लेकिन जब फिल्म का पहला टीजर सामने आया तो इसमें उनका नाम ही नहीं था. और तो और इस फिल्म में ये भी दिखाया गया कि ये ‘टॉयलेट-एक प्रेम कथा’ के लेखक और निर्देशकों की तरफ से है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi