In association with
S M L

प्रियांक शर्मा को वोट दिलाने के लिए क्या लिया जा रहा है करण जौहर की 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' का सहारा?

सोशल मीडिया और रिपोर्ट्स में ये खबर जमकर फैलाई जा रही है कि प्रियांक बिग बॉस से निकलने के बाद करण जौहर की फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू कर सकते हैं

Rajni Ashish Updated On: Nov 23, 2017 05:48 PM IST

0
प्रियांक शर्मा को वोट दिलाने के लिए क्या लिया जा रहा है करण जौहर की 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' का सहारा?

कलर्स के एंटरटेनमेंट और कॉन्ट्रोवर्सी से फुली लोडेड रियलिटी शो 'बिग बॉस 11' के पॉपुलर कंटेस्टेंट प्रियांक शर्मा इस हफ्ते बिग बॉस से बेघर होने वाले सदस्यों की लिस्ट में हैं. इसके पहले भी प्रियांक को एक बार पहले भी सलमान ने आकाश डडलानी के साथ मारपीट कर घर के नियम तोड़ने की वजह से शो से बाहर कर दिया था. प्रियांक की बिग बॉस हाउस में वापसी तो हो गई लेकिन वापसी के बाद वो बाहर की दुनिया से मिली जानकारी के मुताबिक घर के बाकी सदस्यों खासकर अर्शी को टार्गेट करने लगे. इसके बाद उनकी लगातार अर्शी से कई बार भयंकर लड़ाई हो चुकी है. वैसे अर्शी से लड़ाई के अलावा प्रियांक का नाम बेनाफ्शा के साथ उनकी केमिस्ट्री की वजह से भी चर्चा में रहा. लेकिन जब से बेनाफ्शा घर से बेघर हुई है तभी से प्रियांक के फैंस उनके नॉमिनेट होने और घर से बाहर होने जाने का डर सता रहा है. अब जब प्रियांक घर से बेघर होने के मुहाने पर खड़े हैं. सोशल मीडिया और रिपोर्ट्स में ये खबर जमकर फैलाई जा रही है कि प्रियांक बिग बॉस से निकलने के बाद करण जौहर की फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू कर सकते हैं.

'स्टूडेंट ऑफ द ईयर-2' से डेब्यू करने की खबर छाई हुई है

priyank-karan-johar

खबरों में कहा जा रहा है कि प्रियांक शर्मा, करण जौहर की फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' से डेब्यू कर सकते हैं. इस फिल्म के लिए पहले ही टाइगर श्रॉफ का नाम फाइनल हो चुका है. टाइगर की हीरोइन अभी तक कंफर्म नहीं हुई है.

क्या वोट्स दिलाने के लिए जा रही है कवायद ?

कुछ लोग ये भी कह रहे हैं कि प्रियांक के डेब्यू की खबर के पीछे उनके फैंस का ही तो हाथ नहीं है जो नहीं स चाहते कि प्रियांक हों बिग बॉस हाउस से बाहर. इसलिए प्रियांक को सुर्खियों में रखने के लिए इस तरह की खबर फैलाई जा रही है ताकि उन्हें ज्यादा से ज्यादा वोट्स मिलते रहें.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
जापानी लक्ज़री ब्रांड Lexus की LS500H भारत में लॉन्च

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi