S M L

ये है मोहब्बतें : दिव्यांका त्रिपाठी के शो छोड़ने की खबर क्यों फैलाई जा रही है?

खबर में ये भी कहा जा रहा है कि दिव्यांका द्वारा निभाए जा रहे 'इशिता' के किरदार की मौत के बाद एकता नई हीरोइन लेकर आने वाली हैं

Updated On: Dec 01, 2017 04:59 PM IST

Rajni Ashish

0
ये है मोहब्बतें : दिव्यांका त्रिपाठी के शो छोड़ने की खबर क्यों फैलाई जा रही है?

स्टार प्लस के पॉपुलर टीवी शो 'ये है मोहब्बतें' में इशिता के किरदार को निभाकर को देश के हर घर में अपनी अलग पहचान बनाने वाली दिव्यांका त्रिपाठी के बारे में एक बुरी खबर वायरल हो गई जिसे सुनकर उनके लाखों करोड़ों फैंस शॉक्ड रह गए थे. दरअसल आज अचानक से दिव्यांका के 'ये है मोहब्बतें' के छोड़ने की खबर हर तरफ फैल गई. ये खबर ऐसे फैली जैसे जंगल में आग फैलती है. इसके बाद दिव्यांका के शुभचिंतकों और उनके फैंस के लगातार उनको मैसेजेस आने लगे. खबर उड़ी हुई है कि शो की प्रोड्यूसर एकता कपूर शो में ऐसा ट्विस्ट लेकर आने वाली हैं जिसके बाद शो में 'इशिता' को मार दिया जाएगा. खबर में ये भी कहा जा रहा है कि दिव्यांका द्वारा निभाए जा रहे 'इशिता' के किरदार की मौत के बाद एकता नई हीरोइन लेकर आने वाली हैं. अब इस खबर से दिव्यांका के फैंस शॉक्ड हैं. दिव्यांका और एकता से सोशल मीडिया के जरिये लगातार उनके फैंस दिव्यांका के शो छोड़ने की खबर पर सवाल कर रहे हैं.

Screen Shot 2017-12-01 at 4.42.45 PM

divyanka

हालांकि ये खबर शो के प्रमोशन का हिस्सा बस लगता है. पहला कारण तो ये है कि दिव्यांका की जबरदस्त फैन फॉलोविंग है जिसके बारे में एकता भली भांति जानती हैं. दिव्यांका के शो छोड़ने से शो की टीआरपी पर भयंकर असर पड़ेगा जो एकता कभी नहीं चाहेंगी. दूसरी वजह ये है कि 'ये है मोहब्बतें' पिछले काफी वक्त से टीआरपी की रेस में टॉप 10 शोज की लिस्ट से भी बाहर था. अब पिछले 2 हफ्तों से 'ये है मोहब्बतें' ने टॉप 5 में जगह बनाने में कामयाबी हासिल की है. ऐसे में एकता क्यों चाहेंगी कि शो की मुख्य नायिका को मारकर किसी नई हीरोइन को लाया जाए?

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi