S M L

Buzz : कपिल के जन्मदिन पर एक्स-गर्लफ्रेंड ने भेजा प्यार भरा पैगाम, क्या फिर एक होंगे दोनों?

कपिल की रूमर्ड एक्स प्रीती ने ऐसे किया बर्थडे विश, कहा- हम आपसे मिल नहीं सकते लेकिन आपके लिए दुआ करेंगे

Rajni Ashish Updated On: Apr 03, 2018 06:47 PM IST

0
Buzz : कपिल के जन्मदिन पर एक्स-गर्लफ्रेंड ने भेजा प्यार भरा पैगाम, क्या फिर एक होंगे दोनों?

कॉमेडी किंग कपिल शर्मा लंबे वक्त के बाद सोनी टीवी पर अपने नए कॉमेडी कम गेम शो 'फैमि‍ली टाइम्स विथ कपिल शर्मा' से छोटे पर्दे पर वापसी कर चुके हैं. कपिल के इस शो को जहां उमीदों के मुताबिक रिस्पॉन्स नहीं मिला है. वहीं कपिल ने हाल ही अपने 37वां वर्ष में कदम रख लिया. इस मौके पर कपिल को उनके पुराने साथी सुनील ग्रोवर ने अपनी शुभकामनाएं दी.

एक्स-गर्लफ्रेंड ने कपिल के लिए बनाया स्पेशल वीडियो

Preeti-Simoes-with-Kapil-Sharma

प्रीति के साथ कपिल शर्मा

वहीं अब कपिल की रूमर्ड एक्स-गर्लफ्रेंड प्रीति सिमोस ने एक स्पेशल वीडियो के जरिए कपिल को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं. फिल्मी मंकी.कॉम के इंस्टाग्राम हैंडल पर प्रीती और कपिल के साथ काम कर चुकीं सुगंधा मिश्रा का वीडियो शेयर किया गया है. वीडियों में प्रीति ने कपिल को बर्थडे विश करते हुए बोला है कि ''कुछ वाजिब कारणों से मैं आपसे नहीं मिल सकती पर इसके बावजूद मैंने यहां चर्च में आपके बर्थडे के मौके पर कैंडल जलाया और आपकी सलामती के लिए दुआ मांगी है.'' आप यहां नीचे ये वीडियो देख सकते हैं. इस वीडियो के वायरल होने के बाद से ही एक बार फिर से दोनों के साथ आने के भी कयास लगाए जाने लगे हैं.

कुछ दिनों पहले ही प्रीती ने कपिल और उनके पुरानी टीम की एक फोटो को शेयर करते हुए लिखा था कि 'इस टीम को किसी की नजर लग गई'

Kapil

आपको बता दें कि प्रीति कपिल शर्मा शो की क्रिएटिव प्रोड्यूसर थीं. लेकिन अचानक से कपिल ने जब पूरी दुनिया के सामने गिन्नी चतरथ का अपनी गर्लफ्रेंड के तौर पर इंट्रोड्यूस करवाया. इसके बाद सुनील ग्रोवर से कपिल के लड़ाई के बाद वो शो से अलग हो गईं. हालांकि गिन्नी के बारे में कपिल के खुलासे ने प्रीती से उनके रिश्ते के टूटने की वजह बताया गया.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
सदियों में एक बार ही होता है कोई ‘अटल’ सा...

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi