S M L

कुशाल टंडन के बाद अब ये टीवी स्टार आई रेप के आरोप में जेल में बंद पीयूष सहदेव के सपोर्ट में

पीयूष के साथ लोकप्रिय टीवी शो 'सपने सुहाने लड़कपन के' में काम कर चुकीं रूपल त्यागी पीयूष के ना सिर्फ सपोर्ट में आई हैं बल्कि उनकी तारीफ भी की है

Updated On: Nov 29, 2017 08:59 AM IST

Rajni Ashish

0
कुशाल टंडन के बाद अब ये टीवी स्टार आई रेप के आरोप में जेल में बंद पीयूष सहदेव के सपोर्ट में

हमने आपको हाल में ही ये खबर बताई थी कि सोनी टीवी के पॉपुलर शो 'बेहद' फेम टीवी एक्टर पीयूष सहदेव पर रेप का आरोप लगने के कुछ दिनों बाद ही उनके को-स्टार कुशाल टंडन उनके बचाव में आगे आये थे. कुशाल के बाद पीयूष को उनकी एक और को-स्टार का सपोर्ट मिला है. जी टीवी पर पीयूष के साथ लोकप्रिय टीवी शो 'सपने सुहाने लड़कपन के' में काम कर चुकीं रूपल त्यागी पीयूष के ना सिर्फ सपोर्ट में आई हैं बल्कि उनकी तारीफ भी की है.

रूपल ने किया पीयूष का बचाव

ptTzb-2-

दैनिक भास्कर की खबर के मुताबिक रूपल ने कहा है कि बगैर इस मामले को जाने कुछ भी कहना ठीक नहीं होगा. रुपल ने की पीयूष की तारीफ करते हुए कहा है कि "मुझे पूरा केस ठीक से पता नहीं है, लेकिन मैं जितना पीयूष को जानती हूं वो एक प्रोफेशनल को-स्टार होने के साथ बहुत को-ऑपरेटिव पर्सन हैं, जिनके साथ आसानी से काम किया जा सकता है. हालांकि, शो के बाद से मैं उनके टच में नहीं हूं। लेकिन मैं सिर्फ इतनी उम्मीद करती हूं कि बगैर सच्चाई जाए किसी निर्णय पर न आएं."

कुशाल आए पीयूष के बचाव में

kushal-tandon_1-bell

इसके पहले टीवी शो 'बेहद' में पीयूष के को स्टार रहे कुशाल टंडन भी उनके बचाव में आगे आए थे. कुशाल की मानें तो इतने जल्दी किसी भी नतीजे पर आना ठीक नहीं है. यह पुलिस का काम है और वो जब तक इसके बारे में अच्छे से छान बिन नहीं कर लेती तब तक हम किसी को ऐसे ही दोषी नहीं साबित कर सकते हैं

बेल की अर्जी हुई खारिज

खबर में बताया गया है कि पीयूष ने बेल के लिए अर्जी दी थी जो रिजेक्ट कर दी गई है। इससे पहले भी इन्होंने एक अर्जी दी थी लेकिन वो भी रिजेक्ट कर हो गई थी. फिलहाल इन्हें आर्थर रोड जेल में शिफ्ट कर दिया गया है.

आपको बता दें कि पॉपुलर टीवी शो 'बेहद' फेम के एक्टर पीयूष सहदेव को वर्सोवा पुलिस स्टेशन में एक महिला की शिकायत पर पुलिस ने 22 नवंबर को गिरफ्तार किया था. उन पर 23 साल की एक फैशन डिजाइनर से रेप करने का आरोप है. बताया जा रहा है कि वह उस लड़की के साथ पिछले दो महीने से लिव-इन रिलेशनशिप में थे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi