S M L

रोहित शेट्टी करेंगे मराठी पारी की शुरुआत, ‘स्कूल कॉलेज आणि लाइफ’ फिल्म का करेंगे निर्माण

इस फिल्म को विहान सूर्यवंशी डायरेक्ट करेंगे. ये विहान की डायरेक्टोरियल डेब्यू फिल्म होगी

Updated On: Jan 12, 2018 10:29 PM IST

Arbind Verma

0
रोहित शेट्टी करेंगे मराठी पारी की शुरुआत, ‘स्कूल कॉलेज आणि लाइफ’ फिल्म का करेंगे निर्माण

मराठी सिनेमा को बढ़ावा देने के लिए बॉलीवुड फिल्म स्टार लगातार कोई न कोई फिल्म बनाते रहते हैं. अमिताभ बच्चन, अक्षय कुमार, रितेश देशमुख, अजय देवगन और प्रियंका चोपड़ा के बाद अब निर्देशक रोहित शेट्टी मराठी फिल्म बनाने वाले हैं.

रोहित शेट्टी ने अभी हाल ही में ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘गोलमाल अगेन’ बनाई थी. रोहित ने मराठी फिल्म जगत में हाथ आजमाने का सोचा है. वो बहुत जल्द फिल्म ‘स्कूल कॉलेज आणि लाइफ’ नाम से एक फिल्म का निर्माण करने वाले हैं. इस फिल्म को विहान सूर्यवंशी डायरेक्ट करेंगे. ये विहान की डायरेक्टोरियल डेब्यू फिल्म होगी.

इस फिल्म से जुड़े एक सूत्र ने बताया कि, ‘ये अपने तरीके की स्टाइल से भरी कहानी होगी. ‘स्कूल कॉलेज आणि लाइफ’ लाइफ को हल्के तरीके से लेने की कहानी है.’ हालांकि, रोहित फिलहाल ‘सिंबा’ के प्री-प्रोडक्शन में बिजी हैं लेकिन वो मराठी फिल्म की स्क्रिप्टिंग में भी शामिल हैं.

पिछले कुछ सालों में रोहित ने कई समारोह में इस बात को सामने रखा है कि वो हिंदी सिनेमा से परे रास्ते तलाशना चाहते हैं. साल 2014 में एक रिपोर्ट आई थी कि वो एक मराठी फिल्म को प्रोड्यूस करेंगे और संजय जाधव उस फिल्म के डायरेक्टर होंगे लेकिन वो फिल्म बंद डब्बे में चली गई.

सूत्रों ने बताया कि ये फिल्म मार्च में फ्लोर पर जाएगी. इस फिल्म से जुड़ी टीम इसकी स्क्रिप्ट तैयार करने में जुटी है. फाइनल ड्राफ्ट तैयार हो जाने के बाद ही इस फिल्म की कास्टिंग की जाएगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi