S M L

Simmba: आने के बाद रणवीर सिंह के साथ 'सिंबा रिटर्न' बनाएंगे रोहित शेट्टी, ऐसी है प्लानिंग

रोहित शेट्टी की इस फिल्म में रणवीर सिंह और सारा अली खान मुख्‍य भूमिका में हैं. फिल्म 28 दिसंबर को रिलीज होने वाली है.

Updated On: Dec 18, 2018 06:19 AM IST

Hemant R Sharma Hemant R Sharma
कंसल्टेंट एंटरटेनमेंट एडिटर, फ़र्स्टपोस्ट हिंदी

0
Simmba: आने के बाद रणवीर सिंह के साथ 'सिंबा रिटर्न' बनाएंगे रोहित शेट्टी, ऐसी है प्लानिंग

बॉलीवुड के धमाकेदार एक्‍टर रणवीर सिंह इन दिनों अपनी अप‍कमिंग फिल्‍म 'सिंबा' के प्रमोशन में व्‍यस्‍त चल रहे हैं. दीपिका पादुकोण से शादी के बाद रणवीर सिंह अपनी इस फिल्‍म के प्रमोशन में जुट गए है. इसके साथ ही अब 'सिंबा' को लेकर एक और बड़ी खबर सामने आई. इस फिल्‍म के डायरेक्‍टर रोहित शेट्टी ने अब 'सिंबा' की अगली फिल्‍म बनाने की इच्‍छा जाहिर की है.

बॉलीवुड लाइफ में छपी खबर के मुताबिक ने रोहित शेट्टी ने कहा कि 'सिंघम' और 'सिंबा' में अटकलें लगाना गलत नहीं है. लेकिन 'सिंबा' बिल्‍कुल अलग है. ये सिंघम यूनीवर्स है, जिसमें एक और बच्‍चा बड़ा होता है और करप्ट अफसर बनता है जो कि सिंबा है. रही बात सेम होने की तो इसको बनाने में, मैं ही बोर हो जाता.

(यह भी पढ़ें : Kesari: अक्षय और परिणीति की फिल्म की शूटिंग हुई खत्म, सामने आया फर्स्ट लुक)

वहीं रणवीर सिंह के साथ 'सिंबा' की फ्रेंचाइजी बनाने को लेकर खुलासा करते हुए कहा यदि 'सिंबा' के दर्शक इसको पसंद करते हैं तो बेशक हम उनके साथ इसकी अगली फिल्‍म बनाएंगे. हालांकि इसके पहले भी करण जौहर भी इस फिल्‍म की फ्रेंचाइजी को लेकर अपनी सहमती दे चुके हैं. रोहित शेट्टी की इस फिल्म में रणवीर सिंह और सारा अली खान मुख्‍य भूमिका में हैं. फिल्म 28 दिसंबर को रिलीज होने वाली है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi