S M L

रणवीर और रणबीर को लेकर कही रोहित शेट्टी ने ये अहम बात, जल्द आ सकती है खुशखबरी

हाल ही में एक फैन ने रणवीर से ये सवाल किया था कि वो भविष्य में किस कॉमेडी फिल्म में काम करने की योजना बना रहे हैं

Updated On: Dec 29, 2018 08:15 AM IST

Arbind Verma

0
रणवीर और रणबीर को लेकर कही रोहित शेट्टी ने ये अहम बात, जल्द आ सकती है खुशखबरी

हाल ही में ये खबर सामने आई थी जिसमें अभिनेता रणवीर सिंह ने कॉमेडी फिल्म करने की इच्छा जताई थी. उन्होंने कहा था कि वो आमिर खान और सलमान खान की 90 के दशक में आई फिल्म ‘अंदाज अपना अपना’ के रीमेक में काम करना चाहते हैं. और अब इसी फिल्म से जुड़ी एक अहम खबर सामने आ रही है.

रणवीर के साथ होंगे रणबीर

‘अंदाज अपना अपना’ के रीमेक में काम करने की इच्छा जब रणवीर ने जताई तो रोहित शेट्टी ने भी अपने फैंस को खुश करने वाला बयान दे ही दिया. पिंकविला की एक रिपोर्ट के मुताबिक, रोहित शेट्टी ने इस प्रोजेक्ट के बारे में बातचीत करते हुए कहा है कि, ‘मुझे लगता है कि ये एक कल्ट फिल्म है और इसे करना मुश्किल भरा रहेगा. अगर आप अंदाज अपना अपना का सीक्वल बनाने की सोचते हैं तो एक बड़ी जिम्मेदारी निभानी होगी क्योंकि ये एक टाइमलेस फिल्म है. और हां, इसके लिए मैं रणबीर कपूर के साथ हाथ मिलाना चाहूंगा क्योंकि वो मेरे एक फेवरेट एक्टर हैं. कुछ मौके आए भी हैं और मुझे लगता है कि आने वाले दिनों में कुछ और चीजें तय की जा सकती हैं. रणबीर कपूर के साथ काम करना बेहतरीन अनुभव रहेगा.’

रणवीर ने दिया था फैन के सवाल का जवाब

आपको बता दें कि, हाल ही में एक फैन ने रणवीर से ये सवाल किया था कि वो भविष्य में किस कॉमेडी फिल्म में काम करने की योजना बना रहे हैं. इस सवाल के जवाब में रणवीर सिंह ने ट्वीट करते हुए कहा था कि वो ऐसा जरूर करना चाहेंगे लेकिन उन्हें एक बेहतरीन स्क्रिप्ट की तलाश है. इसी के साथ उन्होंने ये भी ट्वीट किया था कि वो ‘अंदाज अपना अपना’ जैसी किसी फिल्म को करना चाहेंगे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi