S M L

‘सिंबा’ और ‘सिंघम’ को साथ लाएंगे रोहित, कुछ ऐसी चल रही है उनकी प्लानिंग

इन दिनों रोहित शेट्टी, सारा अली खान और रणवीर सिंह अपनी आने वाली फिल्म ‘सिंबा’ का प्रमोशन जोरों-शोरों से कर रहे हैं

Updated On: Dec 18, 2018 07:12 PM IST

Arbind Verma

0
‘सिंबा’ और ‘सिंघम’ को साथ लाएंगे रोहित, कुछ ऐसी चल रही है उनकी प्लानिंग

रोहित शेट्टी की फिल्म ‘सिंबा’ का ट्रेलर जब से रिलीज हुआ है, दर्शकों की बेचैनी इस बात को लेकर ज्यादा बढ़ गई है कि क्या रोहित फिर से ‘सिंघम’ का अगला पार्ट बनाने वाले हैं क्योंकि ट्रेलर में अजय देवगन की कुछ वैसी ही झलक दिखाई दी थी. हालांकि, रोहित ने एक लीडिंग पोर्टल को दिए इंटरव्यू में इस बात को भी कबूला है.

सिंबाऔर सिंघम को साथ लाएंगे रोहित

हाल ही में निर्देशक रोहित शेट्टी ने मुंबई मिरर से फिल्म ‘सिंबा’ के प्रमोशन के दौरान मिले. इस मुलाकात के दौरान रोहित ने ये कबूल किया कि उनके दिमाग में ‘सिंबा’ और ‘सिंघम’ को साथ में लाने की प्लानिंग है और वो जल्द ही इस पर काम भी करेंगे. रोहित ने बताया कि, ‘सिंबा मेरे करियर की अब तक की सबसे अच्छी लिखी हुई फिल्म है और मुझे पूरी उम्मीद है कि दर्शकों को भी फिल्म देखने के बाद ऐसा ही फील होगा. मैं इसकी अगली कड़ी पर जल्द ही काम शुरू करूंगा लेकिन ये नहीं कह सकता कि उसमें मैं सिंबा और सिंघम को एक साथ दिखाने जा रहा हूं. हां, मेरे दिमाग में ये आइडिया है और मैं इस पर काम भी जरूर करूंगा. हालांकि, ये काफी मुश्किल है और ऐसा अभी तक भारतीय सिनेमा में हुआ भी नहीं है.’

सिंबा का चल रहा है प्रमोशन

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, इन दिनों रोहित शेट्टी, सारा अली खान और रणवीर सिंह अपनी आने वाली फिल्म ‘सिंबा’ का प्रमोशन जोरों-शोरों से कर रहे हैं. इस फिल्म में रणवीर सिंह एक दमदार पुलिस वाले का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे जो कि गुंडों की पिटाई करता हुआ नजर आएगा.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi