S M L

‘सिंबा’ को हिट कराने के लिए रोहित शेट्टी ने की थी अजीब प्लानिंग, जानकर चौंक जाएंगे आप

फिल्म को रिलीज हुए महज 5 दिनों का ही समय हुआ है लेकिन इस फिल्म ने 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है

Updated On: Jan 03, 2019 08:17 AM IST

Arbind Verma

0
‘सिंबा’ को हिट कराने के लिए रोहित शेट्टी ने की थी अजीब प्लानिंग, जानकर चौंक जाएंगे आप

मसाला फिल्मों के लिए जाने जाने वाले डायरेक्टर रोहित शेट्टी की फिल्म ‘सिंबा’ हाल ही में सिनेमाघरों में रिलीज हुई है. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई की है. फिल्म को रिलीज हुए महज 5 दिनों का ही समय हुआ है लेकिन इस फिल्म ने 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है. लेकिन इस फिल्म को ब्लॉकबस्टर बनाने के लिए रोहित की कुछ अलग ही प्लानिंग थी.

तैमूर से करवाने वाले थे प्रमोशन

रोहित शेट्टी अपनी हालिया रिलीज्ड फिल्म ‘सिंबा’ को ब्लॉबस्टर कराने के लिए एक अजीब तरह की प्लानिंग अपने दिमाग में लेकर चल रहे थे. दरअसल, वो सारा के भाई तैमूर अली खान से फिल्म का प्रमोशन करवाने वाले थे. डीएनए की रिपोर्ट के मुताबिक, रोहित शेट्टी ने इश बात का खुलासा ‘इंडियाज गॉट टैलेंट’ के मंच पर किया था. फिल्म के प्रमोशन के लिए सारा, रणवीर और रोहित शेट्टी जब टीवी शो के सेट पर पहुंचे तो करण जौहर ने तैमूर की बढ़ती फैन फॉलोइंग की बात की. इसी पर रोहित शेट्टी ने खुलासा करते हुए कहा कि उन्होंने सारा को तैमूर को सिर्फ एक दिन के लिए ‘सिंबा’ टी-शर्ट पहनाने के लिए रिक्वेस्ट की थी. उन्होंने कहा, ‘मेरी फिल्म की ओपनिंग लग जाएगी’.

तैमूर के डॉल को लेकर पहुंची थी सारा

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, सारा अली खान और रणवीर सिंह एक दूसरे रियलिटी शो पर जब पहुंचे थे तो उस वक्त सारा अपने साथ तैमूर डॉल को भी लेकर गई थीं. रणवीर ने भी कुछ दिनों पहले कहा था कि वो तैमूर के दीवाने हैं और वो उनका फिल्म में पिता बनना पसंद करेंगे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi