S M L

Simmba: फिल्म के रेप सीन की हुई आलोचना तो रोहित ने दिया लोगों को मुंहतोड़ जवाब

रोहित शेट्टी की ये फिल्म साउथ की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘टेंपर’ की हिंदी रीमेक है

Updated On: Jan 06, 2019 09:50 AM IST

Arbind Verma

0
Simmba: फिल्म के रेप सीन की हुई आलोचना तो रोहित ने दिया लोगों को मुंहतोड़ जवाब

हाल ही में रणवीर सिंह और सारा अली खान की फिल्म ‘सिंबा’ रिलीज हुई है, जो बॉक्स ऑफिस पर बंपर कमाई कर रही है. इस फिल्म में दोनों की जोड़ी को लोग बेहद पसंद कर रहे हैं. 100 करोड़ के क्लब में शामिल होने वाली रोहित शेट्टी की लगातार ये 8वीं फिल्म बन गई है. लेकिन कुछ लोग ऐसे भी हैं जिन्हें ये फिल्म पसंद नहीं आई और खासतौर पर इस फिल्म में दिखाया गया रेप सीन.

रोहित शेट्टी ने दिया मुंहतोड़ जवाब

कुछ लोगों ने रोहित सेट्टी की फिल्म ‘सिंबा’ की जमकर आलोचना कि और ये कहा कि फिल्म को बेचने के लिए रेप सीन का इस्तेमाल किया गया. अब रोहित शेट्टी ने फिल्म की आलोचना कर रहे लोगों को मुंहतोड़ जवाब दिया है. उन्होंने कहा है कि, ‘सिंबा पहली ऐसी फिल्म नहीं है जो रेप की पृष्ठभूमि पर बनी हो और अपने करियर के इस पड़ाव पर आकर मुझे अपनी फिल्म को बेचने के लिए इस तरह की चीजों की जरूरत नहीं है. फिल्म को बिना किसी कट के सेंसर बोर्ड ने पास कर दिया था और ये फिल्म मैंने अपनी सोच के हिसाब से बनाई है.’

टेंपर की हिंदी रीमेक है सिंबा

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, रोहित शेट्टी की ये फिल्म साउथ की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘टेंपर’ की हिंदी रीमेक है. इस फिल्म में एक ऐसे पुलिस अधिकारी की लव स्टोरी दिखाई गई है जो किसी भी तरह के काम को करने के लिए हर तरह का रास्ता अपनाता है, लेकिन जिस लड़की को वो अपनी बहन मानता है उसका रेप और मर्डर होने के बाद वो पूरी तरह से बदल जाता है और दुश्मनों से बदला लेता है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi