S M L

ससुराल सिमर का : रोहन मेहरा हुए गंभीर रूप से घायल

एक सीन के दौरान रोहन मेहरा को गंभीर चोट लग गई

Updated On: Sep 01, 2017 01:59 PM IST

Rajni Ashish

0
ससुराल सिमर का : रोहन मेहरा हुए गंभीर रूप से घायल

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में नक्ष के किरदार से देश के हर घर में अपनी अलग पहचान बनाने वाले रोहन मेहरा के बारे में एक बुरी खबर आई है. रोहन जो आज कल कलर्स के शो 'ससुराल सिमर का' में समीर का रोइए अदा कर रहे हैं, उन्हें शो के सेट पर गंभीर चोट लग गयी है जिससे वो घायल हो गए हैं.

 

simar1

 

खबर के मुताबिक एक एक्शन सीक्वेंस करने के दौरान उनके साथ ये हादसा हुआ है. जैसा कि आपको पता है कि सीरियल में रोहन निगेटिव किरदार में दिखाई दे रहे हैं. एक सीन में उन्हें खुद को अच्छा साबित करने के लिए बेल्ट से मारना था. इस सीन के दौरान उनके साथ हादसा हो गया और वो चोटिल हो गए.

simar

रोहन ने बताया की, ‘शूट के दौरान मुझे खुद को बेल्ट से मारना था और तो और अपने आपको सही साबित करने के लिए मुझे अपने सिर को दीवार पर मारना था. जिसके बाद खून से मुझे कमरे के दीवार पर संजना का नाम लिखना था. ऐसे इस सीन में जान डालते हुए कभी कभी खुद को भी चोट लग जाती है, लेकीन मेरे लिए मेरा काम प्राथमिकता है'.

bb rohan

आपको बता दें, टीवी की पॉपुलर सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में रोहन नक्ष के रोल में दिख चुके हैं. इसके बाद रोहन ने बिग बॉस में एंट्री की जहाँ उनकी पॉपुलैरिटी में और भी इजाफा हुआ.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi