S M L

टीवी इंडस्ट्री के सबसे पॉपुलर शो 'नागिन 2' में जल्द होने वाली है इच्छाधारी नाग की एंट्री !

सीरियल 'काला टीका' फेम रोहन गंड्रोत्रा की होने वाली है इच्छाधारी नाग के तौर पर 'नागिन 2' में एंट्री

Updated On: May 25, 2017 09:57 PM IST

Rajni Ashish

0
टीवी इंडस्ट्री के सबसे पॉपुलर शो 'नागिन 2' में जल्द होने वाली है इच्छाधारी नाग की एंट्री !

जहां एक तरफ 'नागिन 2' अपनी समाप्ति की और बढ़ रहा है वहीं इसके मेकर्स सीरियल में अंत तक अपने लॉयल दर्शकों को फुल ड्रामे का डोज देने की पूरी कोशिश कर रहे हैं.

और बहुत जल्द इसी कड़ी में आपको 'शिवांगी' की जिन्दगी में एक नाग की एंट्री होती हुई दिखाई देगी. इस नाग की भूमिका को निभाते हुए दिखाई देंगे सीरियल 'काला टीका' फेम के रोहन गंड्रोत्रा.

maxresdefault

'नाग' करेगा 'शिवांगी' की मदद

बताया जा रहा है की ये नाग शिवांगी की मदद करेगा उसके दुश्मनों से उसका बदला पूरा करने में शेषा और शिवांगी की जंग में भी इस नाग की महत्वपूर्ण भूमिका होगी. जैसा कि आपको पता है की शिवांगी अपने मां-बाप के कातिलों से उनके खून का बदला लेने की लड़ाई लड़ रही है और इस नाग की एंट्री से उनकी इस लड़ाई में उसे काफी मदद मिलेगी.

naagi

'नागिन' सीरीज का तीसरा पार्ट भी बनाया जायेगा

बताया जा रहा है की टीवी शो 'नागिन' और 'नागिन 2' की अपार सफलता को देखते हुए शो की प्रोडूसर एकता कपूर ने इसके तीसरे सीजन को बनाने का भी बना लिया है मन.

नागिन से वैसे सबसे ज्यादा फायदा किसी को मिलता दिखा रहा है तो वो है शो की फीमेल लीड मोनी रॉय. इसी शो के दम पर अब मोनी को फिल्मों के भी ऑफर आने लगे हैं. और सूत्रों के मुताबिक वो बहुत जल्द अक्षय कुमार के अपोजिट मूवी में दिखाई दे सकती हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi