S M L

Exclusive : इस टीवी स्टार ने किया सिद्धार्थ शुक्ला को दिल से दिल तक में रिप्लेस

रोहन गंडोत्रा ने 'दिल से दिल तक' कि शूटिंग शुरू भी कर दी है

Rajni Ashish Updated On: Dec 08, 2017 07:59 AM IST

0
Exclusive : इस टीवी स्टार ने किया सिद्धार्थ शुक्ला को दिल से दिल तक में रिप्लेस

हमने आपको हाल ही में बताया था कि टीवी इंडस्ट्री के पॉपुलर एक्टर्स में से एक और कलर्स के शो 'दिल से दिल तक' के लीड एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला की अचानक शो से छुट्टी की जा रही है. कई हिट टीवी सीरियल्स जैसे 'बाबुल का आंगन छूटे ना', 'बालिका वधु', 'झलक दिखला जा' और 'खतरों के खिलाड़ी'का हिस्सा रह चुके एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला इन दिनों गलत कारणों से सुर्खियों में थे. सिद्धार्थ अपनी मनमानी, बदतमीजी, लेट-लतीफी और गाली-गलौज की वजह से लगातार सुर्खियों में थे.

सिद्धार्थ के बारे में पिछले काफी दिनों से शो की हीरोइन रश्मि देसाई से कोल्ड वॉर की खबरें आ रही थीं. इसके बाद सिद्धार्थ के शो में सेकंड लीड का रोल निभा रहे कुणाल वर्मा और शो की प्रॉजेक्ट हेड शीतल भाटिया से भी बदतमीजी और गाली-गलौज की खबरें आई थीं.

रोहन ने किया सिद्धार्थ को रिप्लेस

 रोहन गंडोत्रा ने 'दिल से दिल तक' की शूटिंग शुरू की


रोहन गंडोत्रा ने 'दिल से दिल तक' की शूटिंग शुरू की

अब हम आपको एक्सक्लूसिव खबर देने जा रहे हैं कि सिद्धार्थ को जी टीवी के शो 'काला टीका' में मुख्य कलाकार की भूमिका निभा चुके रोहन गंडोत्रा ने रिप्लेस कर दिया है. रोहन ने शूटिंग भी शुरू कर दी है और बहुत जल्द आपको सिद्धार्थ की जगह पर रोहन शो में 'पार्थ' का किरदार निभाते हुए दिखाई देंगे.

सिद्धार्थ ने को-स्टार्स के साथ किया गाली-गलौज

स्पॉटबॉय.कॉम की खबर के मुताबिक हाल ही में शो की को-एक्ट्रेस जैसमिन भसीन के साथ सिद्धार्थ ने ना सिर्फ गाली-गलौज की बल्कि उनके कैरेक्टर को लेकर भी भद्दी टिप्पणियां कर डाली. मामला इतना बिगड़ गया कि पूरे दिन के लिए शूटिंग कैसिंल करनी पड़ी. सूत्रों के मुताबिक, इस दौरान वह यह भी कहते पाए गए हैं कि शो में उन्हें कोई रिप्लेस नहीं कर सकता.

सिद्धार्थ ने शो छोड़ने की पुष्टि की

बॉलीवुडलाइफ.कॉम के मुताबिक “सिद्धार्थ ने शो के निर्माता सुमीत मित्तल के साथ मंगलवार को एक मीटिंग की जिसके बाद दोनों को लगा कि चीजें सही ढ़ग से काम नहीं कर रही है और अगल होना ही सबसे अच्छा है” इस रिपोर्ट के मुताबिक सिद्धार्थ ने इस मामले में कहा है कि, “मेरे किरदार को जिस तरह से ढ़ालने की कोशिश की जा रही थी मैं उससे खुश नहीं था और मुझसे जिस तरह का वादा किया गया था ट्रैक वैसा नहीं जा रहा था. मैंने शो के निर्माता के साथ एक मीटिंग की और हमने सहमति से अलग होने का फैसला किया”

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
SACRED GAMES: Anurag Kashyap और Nawazuddin Siddiqui से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi