S M L

'डांस प्लस 3' फेम जिंदा रोबोट अमरदीप सिंह ने कॉलेज एनुअल डे पर मचाई धूम, पढ़ें

कॉलेज के कोर फैकल्टी व मनैजमैंट ने बताया कि इस ग्रैंड इवेंट को सफल बनाने में उन्होंने कोई कसर नही छोड़ी और इस बात की खुशी है कि उनकी मेहनत रंग लाई उन्होंने कलाकारों, छात्रों और दर्शकों का आभार प्रकट किया

Updated On: Dec 22, 2018 03:06 PM IST

Ankur Tripathi

0
'डांस प्लस 3' फेम जिंदा रोबोट अमरदीप सिंह ने कॉलेज एनुअल डे पर मचाई धूम, पढ़ें

कांदिवली के निर्मला मेमोरियल फाउंडेशन कॉलेज ऑफ कॉमर्स एंड साइंस के एनुअल डे फंक्शन को कॉलेज के स्टूडेंट्स और मैनेजमेंट ने  जबरदस्त शानदार और यादगार बना दिया. 2 दिन के फंक्शन में हिंदुस्तान के जाने-माने जिंदा रोबोट के रूप में मशहूर अमरदीप सिंह नट 'डांस प्लस 3' फेम ने अपने डांस से इलेक्ट्रिक फाइड करके रख दिया.

WhatsApp Image 2018-12-22 at 1.36.22 PM

उनके साथ कोरा केन्द्र ग्राउंड पूरी तरह से झूम उठा क्योंकि अमरदीप सिंह निर्मला कॉलेज के ही स्टूडेंट रह चुके हैं इसलिए उनके लिए इस उत्सव में आना और भी खास रहा. मीडिया से बात करते समय अमरदीप ने बताया कि "किस तरह से यह कॉलेज उनके लिए महत्वपूर्ण है इसी कॉलेज से उन्होंने अपनी डांसिंग कैरियर की सुरुआत भी की. इन 2 दिनों में स्टूडेंट्स ने इस शो में हिंदुस्तान की सभ्यता, संस्कृति के साथ-साथ सामाजिक मसले को भी तरजीह दी.

WhatsApp Image 2018-12-22 at 1.36.26 PM

 

वहीं LGBT के मुद्दे पर विशेष प्रहसन ने लोगों का दिल जीत लिया. फैशन शो ने जहां एक और ग्लैमर का तड़का पेश किया वहीं दूसरी ओर नृत्य गीत और संगीत ने लोगों को झूमने पर मजबूर कर दिया.

WhatsApp Image 2018-12-22 at 1.36.28 PM

कॉलेज के कोर फैकल्टी व मनैजमैंट ने बताया कि इस ग्रैंड इवेंट को सफल बनाने में उन्होंने कोई कसर नही छोड़ी और इस बात की खुशी है कि उनकी मेहनत रंग लाई उन्होंने कलाकारों, छात्रों और दर्शकों का आभार प्रकट किया. कॉलेज की प्रिंसिपल स्विडल डी कुन्हा ने मीडिया से बात करते वक़्त कहा कि "हमारे कॉलज में हर सेक्टर ऑफ सोसाइटी के छात्र है, और तो और इस इवेंट को बनाने के लिए हम कई महीनों से मेहनत कर रहे थे और सब के सपोर्ट के साथ हमने इसे और बड़ा बना दिया". टिक टॉक सेन्सेशन उन्नति मल्हारकर और अवेज दरबार को अपने बीच पाकर ऑडियंस रोमांचित हो गए थे. टिक टॉक पर उन्नति के डेढ़ लाख और अवैज के साढ़े चार लाख फॉलोअर्स हैं. दोनों ही यंग मीडिया सेंसेशंस ने अपनी जर्नी के बारे में लोगों को बताया और मैनेजमेंट का शुक्रिया अदा किया कि उनके चलते उन्हें इस फंक्शन में आने का मौका मिला.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi