विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

Viral : क्या प्रेग्नेंसी की वजह से रिया सेन ने बॉयफ्रेंड के साथ चोरी छुपे की शादी ?

बॉलीवुड की हॉट एंड बोल्ड एक्ट्रेस रिया ने बॉयफ्रेंड शिवम तिवारी से साथ शादी कर ली है. कहा जा रहा है कि रिया मां बनने वाली हैं, इसीलिए उन्होंने जल्दबाजी में चोरी छुपे शादी करने का फैसला किया

Rajni Ashish Updated On: Aug 18, 2017 06:01 PM IST

0
Viral : क्या प्रेग्नेंसी की वजह से रिया सेन ने बॉयफ्रेंड के साथ चोरी छुपे की शादी ?

हाल ही में बॉलीवुड की हॉट एंड बोल्ड एक्ट्रेस रिया सेन के बारे में हर तरफ ये खबरें छायी हुई थीं कि वो बॉयफ्रेंड शिवम तिवारी से जल्‍द बॉयफ्रेंड शिवम तिवारी से शादी करने जा रही हैं. लेकिन रिया सेन ने अचानक ही चोरी छुपे शिवम से शादी कर सभी को चौंका दिया है.

गुपचुप तरीके से रिया ने की शादी

बताया जा रहा है कि रिया ने बुधवार को ही शिवम से शादी कर ली थी. अब रिया की बहन राइमा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर तस्वीरें शेयर कर रिया सेन की शादी की पुष्टि‍ कर दी है.इस बंगाली शादी में रिया सेन लाल जोड़े में सजी नजर आ रही हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार रिया और शिवम की शादी काफी शांति से बुधवार को पुणे में हो चुकी है, और इसका सबूत राइमा सेन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर भी कर दिया है.

A post shared by Raima Sen (@raimasen) on

पुणे में हुई इस शादी में सिर्फ परिवार के कुछ लोग और नजदीकी दोस्‍त ही शामिल हुए हैं. इन दोनों की शादी की कोई और डिटेल सामने नहीं आई है. रिपोर्ट्स में ये कहा जा रहा है कि रिया प्रेग्नेंट थीं इसलिए उन्होंने जल्दबाजी में शादी करने का फैसला लिया. इस बात में कितनी सच्चाई ये अभी तक पता नहीं चल पाया है. इसके अलावा भी रिया और शिवम की शादी के फंक्शन की कुछ एक्सक्लूसिव तस्वीरें हमारे हाथ लगी हैं. इन तस्वीरों में शिवम और रिया देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि ये पिक्चर्स इनकी हल्दी सेरेमनी की है. इस फंक्शन में दोनों के परिवार के लोग भी रिया और शिवम के साथ दिखाई दे रहे हैं.

riyaah

riyaahh

riyaahhh

riyah

रिया-शिवम ने पुणे में परिवार और कुछ खास दोस्तों की मौजूदगी में शादी की. शिवम और रिया काफी समय से रिलेशनशिप में थे. शिवम तिवारी अक्सर रिया सेन की इंस्टाग्राम तस्वीरों में दिखाई देते हैं. हालांकि शादी से पहले रिया ने शिवम के साथ अपने रिलेशनशिप पर कभी खुलकर बात नहीं की.

A post shared by Riya Sen Dev Varma (@riyasendv) on

बता दें कि रिया सेन एक्‍ट्रेस मुनमुन सेन की बेटी हैं. रिया हिंदी फिल्‍मों के अलावा बंगाली फिल्‍मों में भी नजर आ चुकी हैं. हालांकि रिया के पति के बारे में लोग कम ही जानते हैं, सिवाए इसके कि उन्‍हें फोटोग्राफी का शौक है. रिया ने अपने बॉयफ्रेंड के साथ कई फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की हैं.

रिया सेन फिलहाल एकता कपूर के वेब सीरीज रागिनी MMS 2.2 की शूटिंग कर रही हैं. इससे पहले वह शॉर्ट फिल्म 'लोनली गर्ल' में भी नज़र आई थीं. रिया ने कई बॉलीवुड फिल्में जैसे स्टाइल, दिल विल प्यार व्यार, झनकार बीट्स, तेरे मेरे फेरे में काम किया है. इसके अलावा उन्होंने कई बंगाली फिल्मों में भी काम किया है.

बताते चलें कि मुनमुन सेन की बेटी और सुचित्रा सेन की पोती रिया सेन इससे पहले कई फेमस सेलिब्रेटीज को डेट कर चुकी हैं. रिया सेन ने अपने करियर की शुरुआत एक मॉडल के रूप में की थी. इसी दौरान उनका और जॉन अब्राहम का प्यार परवान चढ़ा लेकिन बाद में ये दोनों अलग हो गए.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi