विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

Revealed : प्रेगनेंसी के बाद गुपचुप शादी पर आखिरकार रिया सेन ने तोड़ी चुप्पी

अचानक शादी को लेकर पहली बार रिया ने किया खुलासा, कहा 'पता था उड़ेंगी प्रेग्नेंसी की खबरें'

Rajni Ashish Updated On: Sep 11, 2017 05:49 PM IST

0
Revealed : प्रेगनेंसी के बाद गुपचुप शादी पर आखिरकार रिया सेन ने तोड़ी चुप्पी

हॉट एंड बोल्ड एक्ट्रेस रिया सेन में 16 अगस्त 2017 को अपने ब्वॉयफ्रेंड शिवम के साथ एक प्राइवेट सेरेमनी में शादी कर ली थी. इस बीच खबरें आईं कि रिया शादी से पहले प्रेग्नेंट हो गई थीं इसीलिए उन्होंने जल्दी-जल्दी में मैरिज का डिसीजन लिया. अब इन बातों को लेकर रिया सेन ने अपनी चुप्पी तोड़ते हुए अपने दिल की बातें बयां की हैं.

A post shared by Raima Sen (@raimasen) on

रिया ने एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में कहा कि 'मुझे पता था जल्दबाजी में शादी करने से मेरी प्रेग्नेंसी के बारे में कयास लगाए जाएंगे. लेकिन मैं इस पर कोई कमेंट नहीं कहना चाहती. मेरे हिसाब से रिलेशनशिप के बाद शादी विश्वास को एक लंबा गेप देना होता है. शादी किसी चीज की गारंटी नहीं है. इससे सब सही हो जाएगा ये जरूरी नहीं है.

रिया ने आगे कहा कि 'शादी के मायने सच्चा प्यार, रेस्पेक्ट, ईमानदारी, समझदारी और दो लोगों के बीच की सच्चाई है. जिसे आप खुद बनाते हैं अपने लिए ताकी कोई रिश्ता लंबा चल सके'

रिया ने अपने प्यार के शुरुआती दिनों के बारे में बात करते हुए कहा कि 'एक दिन की बात है. जब शिवम सुबह उठे और कहने लगे, चलो हम अभी शादी कर लेते हैं. शादी करने का डिसीजन शिवम का था, ये काफी जल्दी में लिया गया. मैं इसे एक्सप्लेन नहीं कर सकती'

16 सितंबर को रिया ने रस्में बंगाली रीति-रिवाज से शादी की. रिया के शादी की सभी रस्में पुणे में हुई, जहां दोनों पक्षों के कुछ फैमिली मेंबर्स और क्लोज फ्रेंड ही शामिल हुए.

riyaah

riyaahh

riyaahhh

riyah

रिया और शिवम की पहली मुलाकात फरवरी में हुई थी. करीब 12 बजे का वक्त था दोनों जुहू के हैरी बार में दोनों मिले. उस मीटिंग से एक रात पहले ही वो दिल्ली ये यहां आए थे.रिया कहती हैं कि "मेरे फ्रेंड्स हम दोनों का मजाक बना रहे थे ये कह कर कि वो मुझसे मिलने ही मुंबई आया है."

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi