विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

पिया अलबेला: शो के सेट पर क्यों रो पड़ी एक्ट्रेस?

'पिया अलबेला' के सेट पर ऋतू चौहान से प्रैंक किया गया जिसकी वजह से उन्हें रोना आ गया

Rajni Ashish Updated On: Jun 18, 2017 09:48 PM IST

0
पिया अलबेला: शो के सेट पर क्यों रो पड़ी एक्ट्रेस?

जी टीवी के लोकप्रिय शो 'पिया अलबेला' में पूजा और नरेन के प्यार के बीच नई हीरोइन सुरभि की एंट्री की खबर हमने आपको दी थी.

सुरभि की भूमिका निभाने वाली टीवी एक्ट्रेस रितु चौहान के लिए इस शो की पहले दिन की शूटिंग बेहद ही खराब रही और पहले ही दिन की शूटिंग में कुछ ऐसा हुआ कि उनकी आंखों में आंसू भी आ गए. Screen Shot 2017-06-15 at 8.17.03 PM

पिया अलबेला बड़जात्या परिवार के राजश्री प्रोडक्शन हाउस का शो है.राजश्री अपनी फिल्मों और टीवी शोज के सेट पर एक्टर्स को पूरी इज्जत और प्रॉपर अरेंजमेंट्स देने के लिए जाना जाता है.

वहीं अब इस पॉपुलर प्रोडक्शन हाउस के सेट पर अब एक्टर्स के साथ प्रैंक किए जाने की भी खबरें आम हो रही हैं. Screen Shot 2017-06-15 at 8.16.26 PM

NAREN

जी हां हाल ही में 'पिया अलबेला' के सेट पर सुरभि के किरदार को निभाने के लिए एक्ट्रेस रितु चौहान की एंट्री हुई और आते ही उन्हें प्रैंक का सामना करना पड़ा. सूत्रों के मुताबिक, उत्साहित रितु अपने सह-कलाकारों से मिलने और उनके साथ शूट करने के लिए तैयार थी.

हालांकि, टीम रितु के साथ एक प्रैंक खेलने का प्लान बनाए हुए बैठी थी. इस प्रैंक के लिए एक दिन पहले ही टीम के लोगों ने यह प्लान किया कि रितु जब सेट पर आएंगी तो उन्हें कोई भी उनसे बात नहीं करेगा.

रितु जब सेट पर आईं और उन्होंने अपने को-स्टार्स से बात करने की कोशिश की तो किसी भी एक्टर ने जवाब नहीं दिया. यूनिट ने सेट पर एक नकली माहौल बनाया ताकि रितु को विश्वास हो सके कि सब कुछ एकदम विपरीत और बहुत कठोर है.

बाद में जब रितु एकदम नर्वस हो गई और उनकी आंखों में आंसू आ गए तब जाकर टीम के लोगों ने उन्हें बताया कि उनके साथ प्रैंक किया जा रहा है. इसके बाद टीम के लोगों ने उन्हें गले लगाया और मुस्कुराते हुए उसका स्वागत किया.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi