S M L

Shocking: विवादों में घिरे अभिनेता रितेश देशमुख, लोगों से मांगी माफी

रायगढ़ प्राधिकरण के अध्यक्ष वाई छत्रपति संभाजी ने इस मामले के जांच के आदेश दे दिए हैं.

Updated On: Jul 07, 2018 03:37 PM IST

Arbind Verma

0
Shocking: विवादों में घिरे अभिनेता रितेश देशमुख, लोगों से मांगी माफी
Loading...

अभिनेता रितेश देशमुख सोशल मीडिया पर एक तस्वीर के शेयर करने की वजह से विवादों में घिर गए हैं. इन दिनों रितेश अपनी पत्नी जेनेलिया के साथ छत्रपति शिवाजी महाराज पर एक फिल्म बना रहे हैं. इसी दौरान उन्होंने कुछ ऐसी तस्वीरें खींचीं जिससे वो विवादों में घिर गए.

विवादों में घिरे रितेश देशमुख

रितेश देशमुख इन दिनों छत्रपति शिवाजी महाराज पर आधारित एक फिल्म का निर्माण कर रहे हैं, जिसकी शूटिंग वो रायगढ़ के किले में कर रहे हैं. वहां पर उन्होंने शिवाजी की प्रतिमा के साथ कई तस्वीरें लीं और उन्हें सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया जो शिवाजी के फॉलोअर्स को नापसंद आई और उन्हें आहत कर गईं. फॉलोअर्स ने अपनी कड़ी प्रतिक्रिया देते हुए इन सभी कलाकारों के लिए कड़ी सजा की मांग की. साथ ही ये सवाल भी किया कि इतनी सुरक्षा के बावजूद ये कलाकार प्रतिमा के करीब कैसे पहुंचे?

36692325_1978595538839880_5126201866169876480_n

RITESH DESHMUKH

रितेश देशमुख ने मांगी माफी

रितेश देशमुख ने इतने हो-हंगामे के बाद लोगों से माफी मांगी है और कहा है कि सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर करने का मकसद सिर्फ उनकी भक्तिभाव थी. तस्वीर लेते वक्त या वहां बैठने के दौरान हमारे मन में किसी की भावनाओं को ठेस पहुंचाना नहीं था. इसके बाद रितेश ने शिवाजी महाराज के साथ ली गई सभी तस्वीरों को सोशल मीडिया से डिलीट कर दिया. आपकी जानकारी के लिए ये बता दें कि, ये किला पुरातत्व विभाग की निगरानी में है. हालांकि, रायगढ़ प्राधिकरण के अध्यक्ष वाई छत्रपति संभाजी ने इस मामले के जांच के आदेश दे दिए हैं.

RITESH DESHMUKH

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi