S M L

‘तुझे मेरी कसम’ के हुए 15 साल पूरे, रितेश ने शेयर की फिल्म से जुड़ी यादें

जिनेलिया ने मुझसे फिल्म की शुरुआती शूटिंग के दो दिनों तक बात नहीं की थी, क्योंकि उस वक्त मेरे पिता महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री थे

Arbind Verma Updated On: Jan 03, 2018 08:08 PM IST

0
‘तुझे मेरी कसम’ के हुए 15 साल पूरे, रितेश ने शेयर की फिल्म से जुड़ी यादें

आज से ठीक 15 बरस पहले अभिनेता रितेश देशमुख और जिनेलिया डीसूजा ने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की थी फिल्म ‘तुझे मेरी कसम’ से. ये फिल्म साल 2003 में बड़े पर्दे पर आई थी. जिसमें इन दोनों की जोड़ी को खूब सराहा गया. इसी फिल्म के बाद दोनों एक-दूसरे के नजदीक आए और 9 साल तक दोनों रिलेशनशिप में रहे जिसके बाद इन्होंने 3 फरवरी 2012 को शादी कर ली.

इस फिल्म को आज पूरे 15 साल पूरे हो चुके हैं. रितेश ने इस फिल्म और जिनेलिया से जुड़ी बातों को शेयर किया है. फिल्म की दो तस्वीरें शेयर करते हुए रितेश ने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा कि, ‘3 जनवरी 2003: आज से 15 साल पहले मेरी डेब्यू फिल्म रिलीज हुई और जिंदगी बदल गई. मैं आर्किटेक्ट से अभिनेता बना. को-स्टार जिनेलिया मेरी बायको बन गईं.’ रितेश अपनी पत्नी जिनेलिया को बायको कहकर बुलाते हैं.

अपनी फिल्म के दूसरे पोस्टर को शेयर करते हुए उन्होंने बताया कि, ‘जिनेलिया ने मुझसे फिल्म की शुरुआती शूटिंग के दो दिनों तक बात नहीं की थी, क्योंकि उस वक्त मेरे पिता महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री थे.’

रितेश और जिनेलिया ने एक साथ करीब तीन फिल्मों में काम किया है. 2003 में ही फिल्म ‘मस्ती’ और 2012 में फिल्म ‘तेरे नाल लव हो गया’ में काम किया.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
SACRED GAMES: Anurag Kashyap और Nawazuddin Siddiqui से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi