S M L

#MeToo: साजिद पर लगे आरोपों पर रितेश देशमुख ने जताया दु:ख, कहा-महिलाओं के साथ हूं खड़ा

अक्षय कुमार ने इस मामले पर ट्वीट करते हुए कहा था कि वो इस तरह के किसी भी इंसान के साथ काम नहीं करेंगे

Updated On: Oct 13, 2018 12:03 PM IST

Arbind Verma

0
#MeToo: साजिद पर लगे आरोपों पर रितेश देशमुख ने जताया दु:ख, कहा-महिलाओं के साथ हूं खड़ा

साजिद खान पर यौन शोषण के आरोप लगने के बाद हर कोई सकते में है. किसी को भी इस खबर पर यकीन ही नहीं हो रहा है लेकिन जब अक्षय ने फिल्म ‘हाउसफुल 4’ की शूटिंग कैंसिल की तो और भी हड़कंप मच गया. लेकिन फिल्म निर्माता ने तुरंत कार्रवाई करते हुए साजिद खान को फिल्म से बाहर का रास्ता दिखा दिया. अब इस विवाद पर रितेश देशमुख ने बयान दिया है.

रितेश देशमुख ने जताया दु:

साजिद खान पर लगे यौन शोषण के आरोपों के बाद पूरी इंडस्ट्री हिल गई है. अक्षय कुमार, फराह खान और साजिद नाडियाडवाला के बाद अब रितेश देशमुख ने भी इस मामले पर अपना बयान जारी करते हुए कहा है कि, ‘मुझे बहुत दु:ख हो रहा है कि हमारे समाज में महिलाओं को इस तरह की परेशानी से दो चार होना पड़ रहा है. मेरे मुताबिक ये महिलाएं बहुत बहादुर हैं, जो सामने आकर अपनी कहानी बयां कर रही हैं. हमें इन्हें जज नहीं करना चाहिए बल्कि इनका साथ देना चाहिए. मैं इन महिलाओं के साथ खड़ा हूं. और जहां तक ‘हाउसफुल 4’ का विषय है तो मैं अक्षय कुमार के फैसले से एकदम सहमत हूं.’

अक्षय नहीं करेंगे ऐसे लोगों के साथ काम

अक्षय कुमार ने इस मामले पर ट्वीट करते हुए कहा था कि वो इस तरह के किसी भी इंसान के साथ काम नहीं करेंगे. जो महिलाएं यौन शोषण की कहानियां बयां कर रही हैं, उन्हें सुना जाना चाहिए और उन्हें न्याय मिलना चाहिए.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi